'गुम है किसी के प्यार में' में होगी इस नए शख्स की एंट्री, सीरियल में आएगा नया मोड़
'गुम है किसी के प्यार में' में होगी इस नए शख्स की एंट्री, सीरियल में आएगा नया मोड़
Share:

नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा शर्मा (Ayesha Singh) स्टारर चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' में होली सेलिब्रेशन वाला एपिसोड चल रहा था। सई एवं विराट भांग के नशे में एक दूसरे के साथ रंग खेलते है। पाखी उन्हें देखकर हर बार की भांति इस बार भी जल जाती है। वहीं, होश में आने पर विराट सई की खूब लताड़ लगाती है।

वही 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) के आगामी एपिसोड में दिखाया जाएगा कि साईं नोटिस करेगी कि शिवानी एक मिस्ट्री मैन राजीव की वजह से बेहद तनाव में है। वह उसे पत्र लिखता है तथा उसे गिफ्ट भी भेजता है। हालांकि राजीव के इन खत का शिवानी कोई जवाब नहीं देती तथा पूर्ण रूप से अनदेखा करती है। सई, शिवानी की सहायता करने का फैसला करती है। इधर विराट उससे खफा है कि उसने उसकी गुजियां में भांग मिलाया था। विराट ट्रांसफर करवाने का निर्णय लेता है। सई, विराट को रोकने के लिए अवसर तलाशती है। सई, शिवानी के मामले के बारे में उससे बात करने का निर्णय करती है।

सई विराट से प्रश्न करती है राजीव कौन है तथा उसका शिवानी से क्या रिश्ता है। वो दोनों के बीच की सभी बातें जानना चाहती है जिससे वो शिवानी के लिए कुछ कर सकें। अब देखना होगा कि क्या विराट अपना ट्रांसफर रोकता है। क्या वो और सई मिलकर ये राजीव वाला किस्सा सुलझा पाते है। राजीव के नाम की बातचीत से तो यही लग रहा है कि शो में एक और व्यक्ति की एंट्री होगी। इन सबके बीच पुलकित एवं देवयानी अपनी सालगिरह पार्टी की की तैयारियों में लगे हुए है।

अनुज से शादी के लिए अपने घरवालों से लड़ जाएंगी अनुपमा, बच्चे भी नहीं कर पाएंगे ब्लैकमेल

बोल्डनेस के मामले में इस एक्टर ने बॉलीवुड की हसीनाओं को छोड़ा पीछे

सलमान खान ही नहीं कैटरीना कैफ ने मुनव्वर फारूकी का भी तोड़ा दिल, कॉमेडियन ने खुद किया ये खुलासा 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -