IIFA के मंच पर ऐसा क्या हुआ कि रो पड़े सलमान खान
IIFA के मंच पर ऐसा क्या हुआ कि रो पड़े सलमान खान
Share:

हाल ही मे आईफा अवॉर्ड्स हुआ, जिसमें एक से बढ़कर एक स्टार्स शामिल हुए। इस अवॉर्ड नाइट में तो स्टार्स का मेला सा लग गया था। सारे पुरस्कार वितरित होने के बाद अभिषेक बच्चन ने मंच पर बेहतरीन तरीके से प्रवेश करके अपने गानों पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दी। बेटी आराध्या के सामने ये उनकी ये पहली मंचीय प्रस्तुति रही। मगर, शाम का असली समां बंधा शाहिद कपूर की अंतिम प्रस्तुति से जिसमें उन्होंने बप्पी लाहिड़ी के गानों पर नृत्य प्रस्तुत करके दिवंगत संगीतकार को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। आईफा 2022 में डायरेक्टर विष्णुवर्धन की फिल्म ‘शेरशाह’ ने सबसे अधिक 5 पुरस्कार अपने नामा किए। इसके बाद नंबर रहा फिल्म ‘मिमी’, ‘लूडो’ तथा ‘83’ का जिन्होंने दो-दो अवार्ड जीते।

वही कार्यक्रम के चलते कई बार भावुक लम्हे भी आए। और, सबसे भावुक हिस्सा समारोह का वह रहा, जब एक्टर सलमान खान ने अपने करियर को दिशा देने वाले डायरेक्टर्स तथा मेकर्स को याद करना शुरू किया। जेब में रूपये न होने पर सुनील शेट्टी से मिली सहायता से लेकर फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में मेकर जे के बिहारी के अजीब से फैसले के चलते पहला अवसर प्राप्त होने, फिल्म ‘फूल और पत्थर’ के ऐलान के लिए मेकर रमेश तौरानी के सहायता करने तथा फिल्म ‘वांटेड’ से अपने करियर को पुनर्जीवन मिलने के लिए मेकर बोनी कपूर से सहायता प्राप्त होने के भावुक किस्से सुनाते सुनाते एक बार तो सलमान की आंखें भी नम हो आईं।

वैसे तो कार्यक्रम के मुख्य मेजबान सलमान खान ही रहे, किन्तु मंच पर होने वाली प्रस्तुतियों तथा पुरस्कार वितरण के चलते ये जिम्मेदारी रितेश देशमुख और मनीष पॉल ने संवारी। मनीष पॉल के चुटकुलों तथा ऐन मौके पर की गई टिप्पणियों से शो आखिर तक बहुत मनोरंजक बना रहा। इस के चलते मनीष ने कार्यक्रम में शामिल हुई एक्ट्रेसेस के पश्चिमी पहनावे (जमीन पर घिसटते लंबे गाउन) को लेकर भी दर्शकों का मनोरंजन करने का प्रयास किया। कार्यक्रम में टाइगर श्रॉफ, सारा अली खान, अनन्या पांडे और नोरा फतेही की प्रस्तुतियों को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने की तगड़ी फीस की मांग

दूसरे दिन सम्भला सम्राट पृथ्वीराज का कारोबार, जानिए कितनी रही कमाई

IIFA अवार्ड में कृति को मिला ये खास अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -