IIFA अवार्ड में कृति को मिला ये खास अवार्ड
IIFA अवार्ड में कृति को मिला ये खास अवार्ड
Share:

कृति सेनन के बारे में अब हम क्या ही कहें। कृति बॉलीवुड की उन शाइनिंग कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने बिना किसी गॉड फादर के अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी है। कृति सिर्फ अपनी सक्रीय से ही नहीं, बल्कि अपने फैशन सेंस से भी हर को इंप्रेस करती हुई दिखाई दे रही है। 

बेस्ट एक्ट्रेस बनीं कृति सेनन: कृति ने IIFA 2022 में भी अपने स्टनिंग लुक से महफिल को लूट चुकी है। अवॉर्ड सेरेमनी में कृति का गॉर्जियस लुक देखकर फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। अभिनेत्री के ड्रीमी लुक को अवॉर्ड सेरेमनी में जिसने भी देखा वो बस देखता ही रह गया। लुक के अलावा कृति अपने टैलेंट के लिए भी छाई रहीं। कृति को उनकी मूवी मिमी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आईफा 2022 अवॉर्ड भी दिया गया है।

ग्लैमरस है कृति का लुक: IIFA अवॉर्ड में यूं तो सभी स्टार्स शानदार लुक में आई हुई है। लेकिन कृति ने अपने ग्लैमरस अंदाज से हर किसी के दिलों को जीत लेती है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कृति स्ट्रैप्लेस गोल्डन थाई हाई स्लिट गाउन में डीवा से कम नही लग रही है। अभिनेत्री की ड्रेस की लॉन्ग ट्रेल पर फेदर का डिजाइन उनके लुक में चार चांद लगाने का काम रही है।

कृति ने अपनी गोल्डन स्टैप्लेस ड्रेस के साथ अपने बालों को मिडिल पार्टेड लुक देकर स्लीक हेयर बना रखा है। न्यूड लिपस्टिक और बोल्ड आई मेकअप में कृति का ग्लैमरस अंदाज देखने के काबिल है। फैंस एक्ट्रेस के लुक पर फिदा हो रहे हैं और उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में वह बहुत सुंदर है , बहुत सुन्दर , वाह लिखकर कृति की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। हमें तो कृति ने वाकई में इंप्रेस कर दिया है।

 

 करण जौहर के कारण फिर खतरे में पड़ी स्टार्स की जान

IIFA Awards 2022: जानिए किसे मिला कौन-सा अवार्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट

कार्तिक के बाद कोरोना पॉजिटिव हुआ यह मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -