इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने की तगड़ी फीस की मांग
इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली ने की तगड़ी फीस की मांग
Share:

संजय लीला भंसाली की मूवी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) की जबरदस्त कामयाबी के उपरांत एक बार फिर बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है। ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के बाद वह ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) का निर्देशन कर रहे हैं। मूवी अपने बजट, स्टार कास्ट और फीस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है। बीते वर्ष ही OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) ने इस फिल्म को लेकर एलान किया था। ख़बरें है कि ये स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म इस प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करने वाला है। मूवी मोटे बजट में तैयार की जा रही है और मूवी के निर्देशन के लिए खुद संजय लीला भंसाली भी तगड़ी फीस ले रहे हैं।

बता दें कि ‘हीरामंडी’ (Heeramandi) बनाने के लिए नेटफ्लिक्स (Netflix) 200 करोड़ रुपये खर्च कर सकते है। मूवी में कई बड़े सितारे भी दिखाई देने वाले है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी के निर्देशन की जिम्मेदारी संजय लीला भंसाली  के कंधों पर है, इसी वजह से वह तगड़ी फीस ले रहे हैं। मूवी के बजट पर अभी तक कोई हल्ला नहीं था, कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि नेटफ्लिक्स ‘हीरामंडी’ प्रोजेक्ट के लिए 200 करोड़ रुपये खर्च कर सकते है। इतना ही नहीं 200 करोड़ तो सिर्फ एक्टर्स और प्रोडक्शन की कॉस्टिंग में लगाए जाने की खबर सामने आई है। इससे अलग मूवी को डायरेक्ट करने के लिए संजय लीला भंसाली को तकरीबन 60-65 करोड़ की फीस ले रहे हैं।

मल्टी स्टारर है फिल्म: जानकारी के लिए बता दें कि यह मूवी मल्टी स्टारर होने वाली है। इस मूवी में सोनाक्षी सिन्हा, मनीषा कोइराला, हुमा कुरैशी और रिचा चड्ढा लीड रोल में दिखाई देने वाली है। देखना दिलचस्प होगा कि आखिर बाकी के एक्टर्स इस मूवी के लिए कितनी फीस ले रहे हैं।

दूसरे दिन सम्भला सम्राट पृथ्वीराज का कारोबार, जानिए कितनी रही कमाई

IIFA अवार्ड में कृति को मिला ये खास अवार्ड

क्या सच में फरहान ने शुरू कर दी है DON-3 की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -