दूसरे दिन सम्भला सम्राट पृथ्वीराज का कारोबार, जानिए कितनी रही कमाई

वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर बेस्ड अक्षय कुमार की मूवी सम्राट पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है। मूवी को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स भी मिलने लगे है। अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की मूवी सम्राट पृथ्वीराज को लेकर फैंस के बीच जिस तरह का जोश देखा गया था, वो रिलीज के बाद ठंडा पड़ता हुआ नज़र आ रहा है। रिलीज के पहले दिन ही मूवी ने उम्मीद से कम करबारोबार की। 

दूसरे दिन कैसा फिल्म का कलेक्शन?: ओपनिंग डे पर अक्षय की मूवी ने 10।70 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपना खाता शुरू किया था। अब मूवी की दूसरे दिन की कमाई का खुलासा भी हो चुका है। रिलीज के दूसरे दिन मूवी के कारोबार में उछाल देखी चुकी है। ट्रेड एनालिस्ट Ramesh Bala के अनुसार, मूवी ने दूसरे दिन करीब 12।75 करोड़ रुपये का कारोबार भी कर चुकी है। 

BO पर इन फिल्मों से हो रहा अक्षय कि फिल्म का क्लैश: सम्राट पृथ्वीराज में अक्षय कुमार लीड रोल में दिखाई देने वाली है। इसमें उनके साथ संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा और साक्षी तंवर भी लीड रोल में दिखाई दिए हैं। अक्षय कुमार की मूवी का क्लैश एक्टर अदिवि शेष की मूवी मेजर और कमल हासन की विक्रम से होता हुआ दिखाई दे रहा है। अक्षय कुमार की मूवी सम्राट पृथ्वीराज के मुकाबले कमल हासन की मूवी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कारोबार करने में लगी हुई है। 

सम्राट पृथ्वीराज में पहली बार मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार की जोड़ी बनी है। मूवी को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है। सम्राट पृथ्वीराज को रिलीज से पहले गृहमंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देखा था। मूवी की कमाई में उछाल देखकर ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि मूवी आने वाले दिनों में और बेहतर परफॉर्म कर रही है।

क्या सच में फरहान ने शुरू कर दी है DON-3 की तैयारी

करण जौहर के कारण फिर खतरे में पड़ी स्टार्स की जान

IIFA Awards 2022: जानिए किसे मिला कौन-सा अवार्ड, यहां देखें पूरी लिस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -