नए 'तारक मेहता' को देख फैंस का हुआ ये हाल, ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया
नए 'तारक मेहता' को देख फैंस का हुआ ये हाल, ट्विटर पर दी प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) अकसर ही किसी ना किसी कारण से ख़बरों में रहता है। इस बार शो नये तारक मेहता यानी सचिन श्रॉफ को लेकर ख़बरों में आ गया है। लंबे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शैलेश लोढ़ा के रिप्लेसमेंट पर बातें हो रही थीं। काफी इंतजार के पश्चात् आखिरकार गोकुलधाम में सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) की एंट्री हो गई। लेकिन प्रशंसकों को तारक मेहता के तौर पर सचिन श्रॉफ कुछ खास जच नहीं रहे हैं। 

सोशल मीडिया की सबसे अच्छी बात ये है कि यहां लोग खुलकर अपना पक्ष रख सकते हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रशंसक भी यही कर रहे हैं। शैलेश लोढ़ा की जगह शो में सचिन श्राफ को देख कर दर्शकों ने इंटरनेट पर अपने दिल की बात कहनी आरम्भ कर दी है। आप स्लाइड में यूजर्स के ट्विट्स देख सकते है। 

वही इन ट्वीट्स को पढ़ कर समझ ही गये होंगे कि लोगों के लिये नये तारक मेहता (सचिन श्राफ) को एक्सेप्ट करना कितना कठिन हो रहा है। शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता के साथ बहुत लंबा वक़्त गुजारा था। उन्होंने शो पर ना केवल तारक मेहता की भूमिका को निभाया, बल्कि उसे खुलकर जिया भी। वो इस किरदार में कुछ ऐसे ढल गये कि अब शो में लोग उनकी जगह सचिन श्रॉफ को देख ही नहीं पा रहे हैं। शो में एंट्री को लेकर चर्चा करते हुए सचिन श्रॉफ ने बोला था कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविज़न का सबसे पसंद किया जाने वाला शो है। वही फिलहाल फैंस सचिन को तारक मेहता के तौर पर पसंद नहीं कर रहे है।

VIDEO! कपिल शर्मा को देखते ही ऐसा गाना गाने लगी हुमा कुरैशी, सुनते ही लोटपोट हुए लोग

'काश हवा चल जाए...', उर्फी जावेद की नई ड्रेस देख फैन ने मांग ली ऐसी दुआ

उर्फी जावेद की डिजाइनर को देखकर सिर पकड़ लेंगे आप, दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -