बंगाल की धरती पर राजनाथ सिंह ने दी खुली चुनौती, कहा- अगर मां का दूध पिया है तो...
बंगाल की धरती पर राजनाथ सिंह ने दी खुली चुनौती, कहा- अगर मां का दूध पिया है तो...
Share:

देश में अभी चुनाव का दौर चल रहा है तथा इससे राजनीती में हलचल भी काफी बढ़ गई है। वही रक्षा मंत्री एवं सीनियर बीजेपी नेता राजनाथ सिंह ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में पश्चिमी मिदनापुर के सबांग विधानसभा क्षेत्र में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में जब उनकी सरकार बन जाएगी तो सियासी हिंसा पर पूर्ण रूप से लगाम लगा दी जाएगी। राजनाथ सिंह ने प्रदेश में हिंसा फैलाने वालों को खुली चुनौती देते हुए कहा, आज तो पश्चिम बंगाल में कुछ जगहों पर बम भी बनते हैं, बम फेंके जाते हैं, राजनीतिक कार्यकर्ताओं का क़त्ल होता है, किन्तु जिस दिन हम सरकार बना देंगे, उसके दूसरे दिन से हम देखेंगे कि किसने अपनी मां का दूध पिया है जो बंगाल की भूमि पर बम बना सके तथा व्यक्तियों पर बम फेंक सके।"

राजनाथ सिंह ने प्रदेश में राजनितिक हिंसा को लेकर भी ममता सरकार पर तंज कसा तथा कहा कि उनकी सरकार बनने पर प्रदेश में सियासी हिंसा को पूरी प्रकार से समाप्त कर दिया जाएगा, राजनाथ सिंह ने आगे कहा, मैं बंगाल की जनता को यकीन दिलाना चाहता हूं, जिस दिन बंगाल में बीजेपी की सरकार बन जाएगी, चाहे वह भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता होगा, चाहे टीएमसी अथवा कांग्रेस का होगा या फिर चाहे सीपीएम का होगा, हम किसी पर कोई हमला नहीं होने देंगे, यह हम आपको भरोसा दिलाना चाहते हैं, जो हिंसा करेगा उसके विरुष सख्त से शख्त कार्रवाई की जाएगी। हम कानून व्यवस्था को यहां पर बनाकर रखेंगे। क्योंकि यदि हम यहां विकास करना चाहते हैं तो विकास की पहली मांग सुरक्षा है। जबतक जनता अपने को सुरक्षित महसूस नहीं करेंगे तबतक इस प्रदेश का विकास नहीं होगा, इसलिए ऐसी सरकार चाहिए जो सुरक्षा की गारंटी दे सके।" 

पश्चिम बंगाल में केंद्र की जो योजनाएं निर्धारित नहीं हुई हैं उनको लेकर राजनाथ सिंह ने टीएमसी तथा सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला तथा कहा कि उनके रहते बंगाल में यह योजनाएं लागू नहीं हो सकती इसलिए यहां बदलाव आवश्यक है। राजनाथ सिंह ने कहा कि लोकतंत्र में सरकार को शासक की भांति काम नहीं करती बल्कि एक सेवक की भांति काम करती है और सीएम को भी सेवाभाव के साथ काम करना चाहिए। 

बंगाल चुनाव: 'मेरी हत्या की साजिश रच रही है भाजपा..', ममता बनर्जी का आरोप

'कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं बचा', कहकर पार्टी छोड़ने वाले पीसी चाको थामेंगे NCP का दामन !

बाटला हाउस एनकाउंटर: ममता से गिरिराज का सवाल- क्यों किया था आतंकी का समर्थन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -