बाटला हाउस एनकाउंटर: ममता से गिरिराज का सवाल- क्यों किया था आतंकी का समर्थन ?

नई दिल्ली: दिल्ली में साल 2008 में हुए बाटला हाउस एनकाउंटर केस में राजधानी की साकेत कोर्ट ने सोमवार को इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादी आरिज खान को दोषी ठहराते हुए फांसी की सजा सुनाई। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने मंगलवार को आरिज खान को फांसी की सजा पर प्रतिक्रिया देते हुए ममता बनर्जी, सोनिया गांधी, दिग्विजय सिंह और सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह ने कहा कि जो अपराधी को बचाता है, उसे भी कानून के दायरे में लाया जाता है। ममता बनर्जी, सोनिया गांधी कोई रो रही थीं कोई सियासत कर रही थीं। इनके सामने वोट बैंक बड़ा है। आगे कहा कि ममता बनर्जी को बंगाल चुनाव में जवाब देना पड़ेगा कि बाटला हाउस एनकाउंटर में आतंकवादियों के समर्थन में क्यों खड़ी हुईं? देश की जनता पूछना चाहती है कि ममता बनर्जी, सोनिया गांधी, दिग्विजय सिंह और अरविंद केजरीवाल आतंकवादी के साथ हैं या देश के साथ?

आपको बता दें कि सोमवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने आतंकवादी आरिज खान को बाटला हाउस एनकाउंटर में दोषी करार देते हुए फांस की सजा सुनाई है। अदालत ने आरिज को भारतीय दण्ड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मुजरिम ठहराया है। साथ ही इस मामले को रेयरेस्ट ऑफ रेयर केस मनाते हुए फैसला सुनाया।

ममता ने बीजेपी पर किया वार, कहा- "जो मुझसे टकराएगा...."

विमान यात्री पर पौने दो करोड़ का जुर्माना और 20 साल की जेल ! नहीं पहना था मास्क और...

जानिए राजनीती और मीडिया से जुड़े कुछ रोचक तथ्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -