'कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं बचा', कहकर पार्टी छोड़ने वाले पीसी चाको थामेंगे NCP का दामन !
'कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं बचा', कहकर पार्टी छोड़ने वाले पीसी चाको थामेंगे NCP का दामन !
Share:

नई दिल्ली: काफी समय तक कांग्रेस का अहम हिस्सा रहे पीसी चाको आज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं. चाको ने कुछ ही दिनों पहले कांग्रेस से त्यागपत्र दिया था. चाको के इस्तीफे के बाद एक बार फिर ये बहस चल पड़ी थी कि कांग्रेस में सीनियर नेताओं की सुनी नहीं जा रही है. इससे पहले मंगलवार को ही पीसी चाको ने एक बयान से अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं. 

चाको ने कहा है कि, 'केरल में इस समय दो फ्रंट हैं. एक का नेतृत्व कांग्रेस कर रही है और दूसरे का लेफ्ट. मैंने कांग्रेस छोड़ दी है इस कारण स्वाभाविक रूप से मुझे स्टैंड लेना होगा. मैं एलडीएफ का सपोर्ट कर सकता हूं.' उल्लेखनीय है कि केरल में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीते बुधवार को कांग्रेस को उस समय बड़ा झटका लगा, जब उसके दिग्गज नेता पीसी चाको ने पार्टी छोड़ने का ऐलान करते हुए आरोप लगाया कि चुनाव के लिए पार्टी के प्रत्याशी तय करने में गुटबाजी हावी रही. 

बता दें कि पिछले एक साल के अंदर ज्योतिरादित्य सिंधिया के बाद चाको ऐसे दूसरे दिग्गज नेता हैं जिन्होंने पार्टी छोड़ी है. चाको कांग्रेस कार्य समिति के सदस्य रह चुके हैं. इस्तीफा देने के बाद नाराज चाको ने कहा था कि, 'कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं बचा है. राज्य कांग्रेस कमेटी के साथ उम्मीदवारों की लिस्ट को लेकर चर्चा नहीं की गई. मैंने सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा पहुंचा दिया है.' 

बाटला हाउस एनकाउंटर: ममता से गिरिराज का सवाल- क्यों किया था आतंकी का समर्थन ?

दुबई चैम्पियनशिप में बारबोरा क्रेजीकोवा के खिलाफ खेलेगी Garbiñe Muguruza Win की टीम

चौथे बच्चे के जन्म के बाद पहला मैच खेलने के लिए तैयार हुए एंडी मरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -