मुर्शिदाबाद हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस, चार लोगों को हिरासत में लिया

Oct 12 2019 11:09 AM
मुर्शिदाबाद हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस, चार लोगों को हिरासत में लिया

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में 35 साल के अध्यापक बंधु गोपाल पाल, उनकी गर्भवती पत्नी तथा 8 साल के मासूम की बेरहमी से हत्या करने के मामले में पुलिस ने अब तक चार लोगों को हिरासत में लिया है। शनिवार को जिला पुलिस सूत्रों के हवाले से इस संबंध में जानकारी दी गई है।

बताया जा रहा है कि तीन लोग पहले से हिरासत में थे। उनसे की गई पूछताछ के आधार पर एक अन्य शख्स के बारे में भी भनक लगी जिसके बाद उसे शुक्रवार रात हिरासत में लिया गया है। इन सभी लोगों से पूछताछ जारी है। इसके अलावा पुलिस की टीम मुर्शिदाबाद के साथ बीरभूम जिले में भी दबिश दे रही है। यहां मृतक परिवार के परिवार वाले रहते हैं और पैतृक गांव भी है। परिजनों से पुलिस ने घंटों तक बातचीत की है। हालांकि हत्याकांड के पांच दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की है, जिसके कारण जिला प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

बंधु गोपाल आरएसएस के सक्रिय सदस्य थे। उनके पूरे परिवार की निर्मम हत्या पूरे देश में सुर्खियां बन गई है। इस हत्याकांड को लेकर भाजपा, कांग्रेस और माकपा ने एक सुर में ममता बनर्जी की सरकार को सवालों के दायरे में खड़ा किया है। हालांकि जिला पुलिस अधीक्षक आईपीएस मुकेश कुमार ने इस घटना को सियासी हत्या मानने से इनकार कर दिया है। उन्होंने दावा किया है कि शुरुआती जांच में यह संपत्ति विवाद का मामला लग रहा है। मारे गए पति पत्नी के बीच भी बेहतर रिश्ते नहीं होने का दावा पुलिस ने किया है।

पे‍ट्रोल-डीजल की कीमतों में कटौती जारी, जानें नई कीमत

Forbes India Rich List 2019: मुकेश अंबानी फिर बने सबसे अमीर भारतीय, देखें पूरी सूची

पेट्रोल डीजल के दामों में लगातार दूसरे दिन आई गिरावट, जानिए आज के रेट