बंगाल चुनाव के बीच अमित शाह ने ममता पर किया वार, कहा- दीदी बार-बार इलज़ाम...
बंगाल चुनाव के बीच अमित शाह ने ममता पर किया वार, कहा- दीदी बार-बार इलज़ाम..."
Share:

बीजेपी के नेता और गृहमंत्री अमित शाह ने बोला  कि पश्चिम बंगाल में बीते 3 चरणों के हुए चुनाव में बीजेपी कम से कम 63-68 सीटें जीतेगी। एक प्रेस वार्ता में शाह ने बोला कि 3 चरणों में, बंगाल की जनता से बीजेपी को अभूतपूर्व समर्थन मिला। हमारे अनुमान के मुताबिक बीजेपी तीन चरणों में 63 से 68 सीटों के मध्य जीतेगी। शाह ने दावा किया कि जिस तरह से TMC ने अल्पसंख्यक मतदाताओं से एक साथ आने और TMC को वोट देने का अनुरोध किया है, उनका अल्पसंख्यक वोट बैंक भी खिसक रहा है।

शाह ने कहा कि बंगाल की जनता आपके विरुद्ध इसलिए है कि जो लाखों-करोड़ों शरणार्थी आए हैं, उनको नागरिकता देने का कानून CAA मोदी लेकर आएं, और आप CAA के खिलाफ भी प्रदर्शन कर रहे है। उन्होंने बोला कि दीदी बार-बार इलज़ाम लगा रही हैं कि गृह मंत्रालय के इशारे पर CAPF चुनाव को डिस्टर्ब कर रहा है। दीदी को मैं एक कॉमनसेंस की बात बताना चाहता हूं कि CAPF जब चुनाव के कार्य में लगते हैं तो वो गृह मंत्रालय का उन पर कंट्रोल नहीं होता है।

ये लोग मौन इशारा कर रहे हैं कि आप हिंसा करिए- गृह मंत्री: गृह मंत्री ने बोला कि पैरा मिलिट्री फोर्सेज पर इलेक्शन के वक़्त कंट्रोल चुनाव आयोग का होता है। इतनी सीधी-सीधी बात भी अगर दीदी को मालूम नहीं है तो मैं मानता हूं कि उनकी बौखलाहट बहुत बड़ी हो गई है। बीजेपी नेता ने कहा कि बीजेपी  के कार्यकर्ताओं पर निरंतर हमला होना, हमारे प्रदेश अध्यक्ष श्री दिलीप घोष पर विगत दो-तीन दिनों में हमला हुआ। इन हमलों के विरुद्ध TMC के एक भी नेता की टिप्पणी नहीं आई, ये लोग मौन इशारा कर रहे हैं कि आप हिंसा करिए। जंहा इस बारें में उन्होंने कहा कि दीदी बंगाल के जनता आपके विरुद्ध है क्योंकि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति पूर्णतया चरमरा गई है। बंगाल की जनता आपके विरुद्ध इसलिए है क्योंकि यहां पर घुसपैठ बिना रोकटोक के हो रही है।

सीरिया ने इजरायली हमलों को रोकने के लिए सुरक्षा परिषद की बुलाई बैठक

कोरोना पर मीटिंग ले रहे थे पीएम मोदी, ऊँघ रहे थे केजरीवाल, उद्धव मोबाइल में व्यस्त

CBSE Exam 2021: CBSE को प्रियंका गांधी ने बताया गैरजिम्मेदार, कहा- रद्द हो परीक्षाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -