कोरोना पर मीटिंग ले रहे थे पीएम मोदी, ऊँघ रहे थे केजरीवाल, उद्धव मोबाइल में व्यस्त

Apr 09 2021 12:33 PM
कोरोना पर मीटिंग ले रहे थे पीएम मोदी, ऊँघ रहे थे केजरीवाल, उद्धव मोबाइल में व्यस्त

नई दिल्ली: देश में कोरोना से बेकाबू हुए हालात और कई राज्यों में संक्रमण के प्रसार के रोकथाम के लिए कल यानि गुरुवार को पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल मीटिंग की। इस बैठक में उन्होंने टीकाकरण को लेकर रणनीति पर चर्चा की। पूरी बैठक तक़रीबन आधा घंटा चली, जिसके समाप्त होते ही पीएम मोदी द्वारा कही गई मुख्य बातों के अलावा इस बैठक से संबंधित तस्वीरें वायरल हो गईं।

ये तस्वीरें हैं- महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की है। वायरल होती तस्वीरों में उद्धव ठाकरे  जहाँ फोन पर लगे दिखाई दे रहे हैं। वहीं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल अपनी घड़ी चेक कर करके महज बैठने की पोजीशन बदलते दिखाई दे रहे हैं। दोनों मुख्यमंत्रियों को देख बिलकुल ऐसा नहीं लग रहा कि वह बैठक में हो रही चर्चा को लेकर गंभीर हैं।

वीडियो की शुरुआती 10 मिनटों में ही केजरीवाल और उद्धव ठाकरे को देखकर पता लग रहा है कि उनका बैठक में बिलकुल मन नहीं लग रहा है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता कपिल मिश्रा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि,  “दिल्ली कोरोना से तबाह है और ये CM केजरीवाल का रवैया -आलस, तमस, कामचोरी, निकम्मापन, संवेदनहीनता, चर्बी चढ़ना, मर्यादाहीन व निर्लज्जता।”

 

CBSE Exam 2021: CBSE को प्रियंका गांधी ने बताया गैरजिम्मेदार, कहा- रद्द हो परीक्षाएं

आर्थिक सहयोग पर D-8 का दसवां शिखर सम्मेलन हुआ आयोजित, तुर्की के राष्ट्रपति ने लिया भाग

'एस्ट्राजेनेका' वैक्सीन के इस्तेमाल पर दक्षिण अफ्रीका ने लगाई रोक, SII ने किया रिफंड