हाथरस मामले पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- सबसे बड़ी महामारी तो भाजपा है ...
हाथरस मामले पर भड़कीं ममता बनर्जी, कहा- सबसे बड़ी महामारी तो भाजपा है ...
Share:

कोलकाता: हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को निशाने पर लिया है।  शनिवार को कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि, 'सबसे बड़ी महामारी तो भाजपा है. खत्म कर दिया देश को.' साथ ही यह भी कहा कि जब भी यहां कुछ होता है तो भाजपा कमीशन के बाद कमीशन भेजती हैं.

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शनिवार को कोलकाता में एक रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तरफ से हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले से निपटने समेत कई अन्य मुद्दों पर बात की. सीएम ममता ने कहा कि, 'मैंने कल एक प्रतिनिधिमंडल भेजा था, किन्तु हमें पुलिस ने रोक दिया. न्यूनतम शिष्टाचार भी नहीं दिखाया गया और हमारे महिला सांसदों के साथ दुर्व्यवहार किया गया.' 

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि, 'मेरे पास विशिष्ट जानकारी है कि प्रेस वालों और मीडिया हाउसों को धमकी दी जा रही है. हम लड़ रहे हैं, लेकिन मैं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बता दूं, हम आपकी गोलियों से डरने वाले नहीं हैं.'  बता दें कि राज्यसभा सांसद डेरेक ओ' ब्रायन और लोकसभा की महिला सांसद प्रतिमा मोंडल समेत TMC नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल को बुलगढ़ी गांव में पीड़िता के घर से लगभग एक किलोमीटर पहले ही रोक दिया गया था. 

प्रियंका और राहुल को मिली पीड़िता के घर वालों से मिलने की अनुमति

विनय कुमार का बड़ा बयान, कहा- "योगी जी फुल फॉर्म में है..."

पशुओं के जीवन के बारें में जानकारी देता है world animal day

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -