विनय कुमार का बड़ा बयान, कहा-
विनय कुमार का बड़ा बयान, कहा- "योगी जी फुल फॉर्म में है..."
Share:

हाथरस: हाथरस कांड पर बीजेपी  के पूर्व सांसद विनय कटियार का कहना है कि केस में बीजेपी  सरकार त्वरित निर्णय ले रही है। सीएम योगी आदित्यनाथ फुल फॉर्म में हैं। दोषियों पर सख्त से सख्त जांच की जाएगी। कुछ ऑफिसर को निलंबित कर और नार्को टेस्ट का निर्देश देकर उन्होंने अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं।

उन्होंने बोला कि मेडिकल रिपोर्ट में पीड़िता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि भी नहीं हुई है। जिसके विरोधियों के पेट में दर्द हो रहा है। दर्द होना स्वाभाविक है। विनय कटियार बाबरी विध्वंस केस में बरी होने के बाद हनुमानगढ़ी के दरबार में हाजिरी लगाने पहुंच चुके है। अपने आवास पर मीडिया से बातचीत में उन्होंने बोला कि मथुरा में श्रीकृष्ण जन्मभूमि मामले में संतों का जो फैसला होगा वही माना जाएगा। मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज में हुई बैठक में चंपत राय द्वारा दिए गए बयान कि काशी-मथुरा को लेकर अभी हमारी कोई योजना नहीं है पर कटियार ने बोला कि राम मंदिर निर्माण शुरू हो चुका है।

काशी-मथुरा को लेकर क्या करना है उस पर विचार करने के बाद जो निर्णय होगा उसके मुताबिक जांच शुरू की जाएगी। संतो के साथ बैठक कर आगे की रणनीति बनाने वाले है। उन्होंने कहा कि अयोध्या के संतों की भी राय ली जाएगी।

बिहार चुनाव से पहले बसपा को बड़ा झटका, प्रदेश अध्यक्ष भरत बिंद ने थामा राजद का दामन

कर्नाटक: सीएम येदियुरप्पा के बेटे हुए कोरोना संक्रमित

राष्ट्रपति चुनाव: रिपब्लिक पार्टी के लिए मुसीबत बना ट्रम्प का कोरोना संक्रमण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -