बंगाल में बवाल ही बवाल, पुलिसकर्मियों पर बरसाए गए पत्थर
बंगाल में बवाल ही बवाल, पुलिसकर्मियों पर बरसाए गए पत्थर
Share:

कोलकाता: स्थानीय और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं ने निषेधाज्ञा का उल्लंघन करते हुए शुक्रवार को उन दो लोगों की लाशों के साथ रैली निकाली, जिनकी उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा इलाके में बदमाशों के दो गुटों के बीच हिंसक झड़प के दौरान हुई फायरिंग में मौत हो गई थी. जिसके बाद क्षेत्र के हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं.

क्षेत्र में निषेधाज्ञा लागू है और भारी तादाद में पुलिस बल को तैनात किया गया है. पुलिस अधिकारी ने कहा है कि झड़पों के संबंध में 16 लोगों को हिरासत में लिया जा चुका है. उल्लेखनीय है कि तृणमूल कांग्रेस और भाजपा से संबंधित बताए जा रहे दो समूहों के बीच गुरुवार को हुई हिंसक झड़प में दो लोगों की मौत हो गई और 11 लोग घायल हो गए थे. पश्चिम बंगाल के राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि न सिर्फ भाटपाड़ा बल्कि पूरे प्रदेश में शांति बनाये रखने की जरुरत है.

वहीं भाटपाड़ा और जगद्दल क्षेत्रों में दुकानें और बाजार बंद रहे. इंटरनेट सेवाओं पर भी अस्थायी रूप से रोक लगा दी गई है. क्षेत्र के भीतर और उसके आसपास धारा 144 लागू कर दी गई है.  हालांकि गुरुवार रात को किसी अप्रिय घटना की जानकारी नहीं मिली है. हालांकि, कई लोगों ने आज सुबह कांकीनारा बाजार के पास ‘‘बम धमाके की आवाज’’ सुनाई देने की बात कही है. 

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

5 वें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर 751 दिव्यांगों के साथ लगाया वृहद योग शिविर

योग के माध्यम से भारत ने दुनिया को दिया अच्छे स्वास्थ का उपहार - मुख़्तार अब्बास नकवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -