West Bengal Assembly Elections: आज कोलकाता से PM मोदी फूकेंगे चुनावी बिगुल, साथ रहेंगे मिथुन

Mar 07 2021 08:33 AM
West Bengal Assembly Elections: आज कोलकाता से PM मोदी फूकेंगे चुनावी बिगुल, साथ रहेंगे मिथुन

कोलकाता: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली को संबोधित करने वाले हैं। आप जानते ही होंगे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव आने वाले हैं और ऐसे में बीजेपी वहां अपना रूतबा कायम करने की कोशिश में लगी हुई है। इसी बीच कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान में एक रैली आयोजित हुई है। इस रैली को PM संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री की आज होने वाली रैली को भगवा दल द्वारा इस साल फरवरी में शुरू की गई परिवर्तन यात्रा का समापन कार्यक्रम बताया जा रहा है।

आप तो जानते ही होंगे कि PM मोदी की इस मेगा रैली में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल होंगे। वहीं बीजेपी के एक नेता का कहना है कि, प्रधानमंत्री ब्रिगेड परेड मैदान में रैली के साथ ही चुनावी अभियान का बिगुल फूकेंगे। आप सभी को हम यह भी बता दें कि राज्य में आठ चरणों में होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद आज प्रधानमंत्री मोदी की ये रैली पश्चिम बंगाल में बीजेपी का पहला बड़ा कार्यक्रम होगी। जी दरअसल पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 57 उम्मीदवारों के नाम जारी कर दिए हैं।

हाल ही मे भाजपा के महासचिव अरुण सिंह का कहना है कि, 'पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति ने 57 उम्मीदवारों के नाम पर मुहर लगा दी है।' वहीं उन्होंने बताया शुभेंदु अधिकारी नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ेंगे। आप सभी जानते ही होंगे इसी सीट से बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी चुनाव लड़ने का ऐलान कर डाला है। वहीं शुभेंदु अधिकारी के बारे में बात करें तो वह अभी कुछ महीने पहले ही तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए हैं।

आज है नवमी तिथि, यहाँ जानिए कब है सिद्धि योग और राहुकाल

किनके लिए शुभ और किनके लिए अशुभ है आज का रविवार, जानिए राशिफल

संसद में नाबालिग के साथ पाकिस्तान विधायक ने की शादी