ठीक से नहीं सुन पाता था 1 साल का बेटा, माँ ने दी खौफनाक सजा, दंग रह गए लोग
ठीक से नहीं सुन पाता था 1 साल का बेटा, माँ ने दी खौफनाक सजा, दंग रह गए लोग
Share:

कोलकाता: हर मां अपने बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए अपना सुख-चैन भी त्याग देती है। खुद गिले में सोकर भी अपनी औलाद को सूखे में सुलाती है, लेकिन एक मां द्वारा बेटे को ऐसी सजा देने की घटना प्रकाश में आई है, जिसे जानकर आप भी ढंग रह जाएंगे। एक संपन्‍न परिवार से ताल्‍लुक रखने वाली महिला सरकारी कर्मचारी ने तनाव में इस तरह का कदम उठाया, जिसे जानकर हर कोई भौंचक्का रह गया है। उसने अपने एक साल के बेटे का क़त्ल कर खुद भी ख़ुदकुशी कर ली। यह मामला पश्‍च‍िम बंगाल के आसनसोल शहर का है।

आसनसोल के हीरापुर थाना इलाके में उस वक़्त सनसनी फैल गई, जब एक 31 वर्षीय सरकारी कर्मचारी बौसाखी माजी ने अपने एक साल के बेटे का क़त्ल कर खुद भी ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्‍टमॉर्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल पहुंचा दिया है।  इसके बाद वह आगे की कार्रवाई करेगी। इस मामले में पुलिस ने घरवालों से भी पूछताछ की। पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, बौसाखी माजी बहुत समय से डिप्रेशन से पीड़ित थी, क्योंकि उनके बच्चे को कान से सुनाई देने में समस्या होती थी। इसे लेकर वह काफी चिंतित रहती थी।

बौसाखी के पति बैंक में अफसर हैं और वह संपन्न परिवार से हैं। उसके बाद भी इस तरह की घटना से हर कोई हैरान है। बौसाखी एडीडीए (आसनसोल दुर्गापुर डेवलपमेंट अथॉरिटी) में पदस्थ थी। इस घटना से एडीडीए कर्मचारी भी हैरान हैं। 

बीमा राशि के लिए कलयुगी बेटों ने अपनी जन्मदात्री माँ को कार से रौंदा, दोनों को उम्रकैद

फ्लाईओवर घोटाला: विजिलेंस कोर्ट ने केरल के पूर्व मंत्री की हिरासत की मांग वाली याचिका को किया खारिज

केरल के विधायक के निजी स्टाफ को मिली' धमकी '

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -