फ्लाईओवर घोटाला: विजिलेंस कोर्ट ने केरल के पूर्व मंत्री की हिरासत की मांग वाली याचिका को किया खारिज
फ्लाईओवर घोटाला: विजिलेंस कोर्ट ने केरल के पूर्व मंत्री की हिरासत की मांग वाली याचिका को किया खारिज
Share:

कोच्चि: मंगलवार को एक सतर्कता अदालत ने सतर्कता विभाग की अपील को खारिज कर दिया, पूर्व मंत्री के इब्राहिम कुन्जू को एक फ्लाईओवर घोटाला मामले में एजेंसी द्वारा गिरफ्तार करने की मांग करते हुए, यह देखते हुए कि उनकी स्वास्थ्य स्थिति को देखते हुए इस स्तर पर इसकी अनुमति नहीं दी जा सकती है।

मुवात्तुपुझा विजिलेंस कोर्ट ने इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के विधायक इब्राहम कुन्जू के स्वास्थ्य की स्थिति का आकलन करने के लिए इसके द्वारा गठित एक मेडिकल बोर्ड द्वारा प्रस्तुत रिपोर्ट पर विचार करते हुए यह बात कही, जिसकी गिरफ्तारी पिछले सप्ताह एक निजी अस्पताल में सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा दर्ज की गई थी। जहाँ उन्हें एक प्रकार के कैंसर के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के वकील ने प्रस्तुत किया कि वरिष्ठ राजनेता को निजी अस्पताल से सरकारी सुविधा में स्थानांतरित किया जाना चाहिए, जहां उसे न्यायिक हिरासत में बेहतर उपचार प्रदान किया जा सकता है। अदालत ने तब जिला चिकित्सा अधिकारी, एर्नाकुलम को निर्देश दिया था कि वे निजी अस्पतालों में कई बार कैंसर के लिए कीमोथेरेपी कराने वाले सरकारी अस्पतालों के इलाज की सुविधा वाले सरकारी अस्पतालों पर एक रिपोर्ट दायर करें।

अलवर में नाबालिग से दरिंदगी, ट्यूशन पढ़ने गई लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

महू रजिस्ट्रार कार्यालय में बेहिसाब नकदी हुई बरामद

बॉम्बे HC ने कंगना रनौत को प्रदान की अंतरिम सुरक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -