केरल के विधायक के निजी स्टाफ को मिली' धमकी '

Nov 25 2020 02:05 PM
केरल के विधायक के निजी स्टाफ को मिली' धमकी '

कोलकाता: अभिनेत्री यौन उत्पीड़न मामले में एक गवाह को धमकाने और प्रभावित करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को विधायक केबी गणेश कुमार के कार्यालय से  सचिव को गिरफ्तार कर लिया, जिसमें लोकप्रिय मलयालम अभिनेता दिलीप को आरोपी पाया गया हैं। प्रदीप कुमार (42) को इस मामले में एक गवाह की शिकायत के आधार पर आज सुबह पठानपुरम स्थित उनके आवास से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी केरल उच्च न्यायालय द्वारा वर्तमान अदालत से मामले में मुकदमे को स्थानांतरित करने से इनकार करने के कुछ दिनों बाद हुई है।

एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय अभिनेत्री को फरवरी 2017 में अभिनेता दिलीप के इशारे पर एक गिरोह द्वारा कथित रूप से अपहरण और यौन उत्पीड़न किया गया था। दिलीप जो इस मामले में एक अभियुक्त भी है, को जुलाई 2017 में इस सिलसिले में गिरफ्तार किया गया था और अक्टूबर में जमानत दी गई थी। जंहा केरल में सत्तारूढ़ एलडीएफ के साथ हैं, उन्होंने कहा कि प्रदीप को उनके कार्यालय से निष्कासित कर दिया गया था। उन्होंने आगे कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। कुमार और अभिनेता दिलीप, जो अभिनेत्री पर हमला करने के मामले में एक आरोपी हैं, एक दूसरे के करीबी हैं और इसलिए पुलिस को संदेह है कि प्रदीप दिलीप के कहने पर मंजूर को धमकी दे सकता था।

त्रिशूर के मूल निवासी जिनसन, जो इस मामले में एक और गवाह है, उन्होंने भी बयान देने के खिलाफ आरोपियों की धमकियों का आरोप लगाया। उन्होंने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि एक व्यक्ति ने उनसे दो बार फोन पर संपर्क किया और लगभग पांच सेंट की जमीन और रुपये की पेशकश की। 25 लाख नकद में। जिनसन भी एक सह-कैदी थे और वह हमले के आरोपी के साथ जेल में थे।

फ्लाईओवर घोटाला: विजिलेंस कोर्ट ने केरल के पूर्व मंत्री की हिरासत की मांग वाली याचिका को किया खारिज

अलवर में नाबालिग से दरिंदगी, ट्यूशन पढ़ने गई लड़की का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म

महू रजिस्ट्रार कार्यालय में बेहिसाब नकदी हुई बरामद