फिर धमाल मचाएंगे मजनू भाई, 'वेलकम 3' में आएँगे नजर
फिर धमाल मचाएंगे मजनू भाई, 'वेलकम 3' में आएँगे नजर
Share:

अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने बीते दिनों अपना जन्मदिन मनाया है। इसी बीच उनकी नयी फिल्म का एलान हुआ है। जी दरअसल जल्द ही वह फिल्म 'वेलकम 3' (Welcome 3) में नजर आने वाले हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक, फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जी दरअसल फिल्म के निर्माताओं ने साल 2022 के अंत तक परियोजना को ऑन फ्लोर उतारे की पूरी तैयारी कर ली है। सामने आने वाली खबरों के मुताबिक फिल्म में तीन मूल कलाकार वापस आने के लिए तैयार हैं। कहा जा रहा है फिल्म एक एक्शन-कॉमेडी थ्रिलर (action comedy thriller film) फिल्म होने वाली है। वैसे तो आप जानते ही होंगे कि कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी का पहला भाग 2007 में रिलीज़ किया गया था।

उस दौरान फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), अनिल कपूर (Anil Kapoor), नाना पाटेकर (Nana Patekar) परेश रावल (Parvesh Rawal) मुख्य किरदार में नज़र आए थे। वहीं इस फिल्म के हिट होने के बाद इस फिल्म का सीक्वल आया। फिल्म के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार की जगह जॉन अब्राहम और कैटरीना कैफ की जगह श्रुति हसन को कास्ट किया गया था। उस फिल्म में डिंपल कपाड़िया नसीरुद्दीन शाह भी काम करते नजर आए थे। यह फिल्म साल 2015 में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। वहीं यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने वाली हिट फिल्मों की लिस्ट में थी।

इस फिल्म को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। अब फिल्म का तीसरा पार्ट आने वाला है। कुछ समय पहले एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक अनीस बज्मी ने दावा किया था कि वे 'वेलकम 3' बनाने के इच्छुक नहीं हैं क्योंकि वेलकम बैक की शूटिंग के दौरान टीम को काफी परेशानी से गुजरना पड़ा था। हालाँकि उन्होंने कहा कि फिल्म के तीसरे भाग की शूटिंग का मतलब फिल्म से जुड़ी कुछ यादों को ताजा करना है इसलिए उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला किया है। इन सभी के बीच, अनिल कपूर ऋतिक रोशन के संग सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' में भी स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।

सलमान संग एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर, दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

बॉलीवुड में डेब्यू की ख़बरों के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची सामंथा

20 साल से किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने नहीं गए सलमान, चौकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -