20 साल से किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने नहीं गए सलमान, चौकाने वाली है वजह
20 साल से किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने नहीं गए सलमान, चौकाने वाली है वजह
Share:

बॉलीवुड के 'दबंग' सलमान खान का आज जन्मदिन है। आज सलमान अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। आप सभी को बता दें कि सलमान खान बॉलीवुड में करीब 30 साल से काम कर रहे हैं। जी हाँ और आज ऐसा समय है कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस घंटो तक खड़े रहते हैं। आप सभी को बता दें कि सलमान के फैंस पूरी दुनिया में हैं और उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्में उनके नाम से ही चलती हैं। आपको बता दें कि सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ और वह मशहूर फिल्म राइटर सलीम खान और उनकी पहली पत्नी सुशीला चरक उर्फ सलमा के बड़े बेटे हैं।

बहुत कम लोग जानते हैं कि सलमान खान का असली नाम अब्दुल रशीद सलीम खान है। आज हम आपको एक चौकाने वाली बात बताने जा रहे हैं। जी दरअसल 20 साल से सलमान रेस्टोरेंट नहीं गए। इस बात का खुलासा उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' में किया था। यहाँ उन्होंने बताया था कि वह पिछले 20 साल से रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिए नहीं गए हैं। इसके अलावा उन्होंने बताया था कि उन्होनें पिछले 20 सालों से किसी होटल का लॉबी नहीं देखी है और न ही वह किसी रेस्टोरेंट में खाने के लिए गए हैं। जी दरअसल सलमान ने शो के दौरान बताया था कि जब भी शूटिंग के दौरान किसी होटल में ठहरते हैं तो बैक गेट, सर्विस लिफ्ट या किचन की तरफ से एंट्री लेते हैं।

इसी के साथ होटल से बाहर भी वह इसी रास्ते से निकलते हैं। सलमान का कहना था कि उन्होनें एक्टर बनने से पहले ही हॉटल्स की लॉबी देखी थी लेकिन उसके बाद वह कभी मेन गेट से होटल के अंदर नहीं गए। इसके अलावा उन्होंने शो के दौरान बताया था कि किचन की तरफ से जाते वक्त उन्हें वहां का पूरा स्टाफ मिलता है इससे उन्हें खुशी मिलती है। इसी के साथ ही जब वह शूटिंग से आते हैं तो जो भी किचन में खाना बना होता है या किसी का ऑर्डर जा रहा होता है तो वह उसे ले लेते हैं और कहते हैं कि उसे दूसरा बना के दे देना। उन्होंने यह भी कहा था कि वह पूरे साल में सिर्फ पांच छुट्टी लेते हैं वो भी दिसबंर में।

इन 3 अभिनेत्रियों संग मार-पीट कर चुके हैं सलमान खान, शराब पीकर घर के सामने किया था हंगामा!

जब गुस्से में मलाइका के बेटे ने कर दी थी सलमान खान की पिटाई

3 बार सलमान को सांप ने डसा, खुद बताई उस रात की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -