बॉलीवुड में डेब्यू की ख़बरों के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची  सामंथा
बॉलीवुड में डेब्यू की ख़बरों के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची सामंथा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री सामंथा लॉकवुड इन दिनों खूब चर्चाओं में है। सामंथा के जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की ख़बरें सुनने को मिल रही है। बीते दिनों सुपरस्टार ऋतिक रोशन के साथ अभिनेत्री को देखने  के उपरांत ये अनुमान और भी ज्यादा तेजी से लगाया जाने लगा है। वहीं हाल ही में इस विदेशा बाला ने प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन  करने के लिए पहुंची, जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ साझा की हैं। हॉलीवुड हसीना को इस अंदाज देख फैंस बहुत खुश हो रहे हैं। 

फोटोज में आप भी देख सकते है कि सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची सामंथा धार्मिक रंग में रंगी हुई दिखाई दे रही है। मंदिर में दोनों हाथ जोड़कर अभिनेत्री ने सिद्धिविनायक जी को नमन किया और जिसके उपरांत प्रसाद भी गृहण किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पहली बार मंदिर पहुंची अभिनेत्री को वहां के पंडित ने उन्हें सिद्धिविनायक की फोटो  देकर सम्मानित किया। दर्शन के उपरांत अभिनेत्री मंदिर में कई पोज भी देती हुई दिखाई दी।

इस दौरान ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी। इसके ऊपर से उन्होंने येलो कलर का साफा कैरी कर रखा था। ओवरऑल लुक में सामंथा बहुत ही प्यारी लग रही हैं। ख़बरों की माने तो इन फोटोज को साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-पहले हम प्रार्थना करते हैं फिर हम मंदिर की मिठाई खाते हैं..लवली यात्रा  #siddhivinayak. अभियंत्री की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है।

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -