सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करने से भी नहीं चूकी सेलेना
सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करने से भी नहीं चूकी सेलेना
Share:

कहते हैं ना कि प्यार छुपाए नहीं छुपता और जब प्यार करने वाले ही अपने प्यार का खुलेआम इजहार करने लगे तो समझ लेना चाहिए की आग बहुत ज्यादा बढ़ चुकी है. सेलेना गोमेज़ और द वीकेंड का प्यार भी कुछ इसी तरह का है और दोनों खुलेआम इसको स्वीकार भी कर चुके हैं. सेलेना फिलहाल पूरी तरह सिर से पाँव तक वीकेंड के प्यार में डूब चुकी है। इन दोनों ने सोशल मीडिया पर भी अपने इश्क को फेन्स के सामने स्वीकार किया है.

बुधवार को वीकेंड ने एक कदम आगे जाकर इंस्टाग्राम पर अपना फोटो शेयर किया जिसके बाद सेलेना ने इसे लाइक किया लेकिन उनका कमेंट में भेजा हुआ हार्ट इमोजी फेन्स की नजरों में आ गया और इससे पता चल गया कि सेलेना को इस बात की कोई परवाह नहीं है कि दुनिया उनके प्यार के बारे में क्या कमेंट करेगी या सोचेगी। इसे कहते हैं अपने प्यार पर यकीन. 

दोनों फिलहाल एक दुसरे से दूर हैं और ऐसे में अपने प्यार का इजहार करने का सेलेना का यह तरीका काफी शानदार है. फिलहाल सेलेना न्यूयॉर्क में नेटफ्लिक्स की सीरीज को लेकर व्यस्त हैं जिसे उन्होंने प्रोड्यूस भी किया है. उनका सोशल मीडिया पर इस तरह से प्यार दर्शाना इसलिए भी ख़ास है क्योंकि अभी वो बहुत व्यस्त रहती है और सोशल मीडिया के लिए ज्यादा वक्त नहीं निकाल पाती लेकिन फिर भी उन्होंने अपना प्यार दर्शा ही दिया।

ये भी पढ़े

द वीकेंड के साथ ग्रेमी में जाने को लेकर उत्सुक है सेलेना

अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों से हंस पड़ी सेलेना

द वीकेंड के प्यार में डूबी है सेलेना गोमेज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -