ग्रेमी में सेलेना के साथ जाना चाहते है द वीकेंड
ग्रेमी में सेलेना के साथ जाना चाहते है द वीकेंड
Share:

सेलेना गोमेज और द वीकेंड इसका रिश्ता काफी सीरियस होता जा रहा है. दोनों साथ रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते. इटली में अपना रोमांटिक वक्त बिताने के बाद यह दोनों और ज्यादा नजदीक आ गए हैं. ग्रैमी अवार्ड अब कुछ ही दिनों में आयोजित होने वाले हैं और ऐसे में यहां खबर आ रही है कि वीकेंड और सेलेना एक कपल के तौर पर इस शो में शिरकत कर सकते हैं, वीकेंड ने इसके लिए कोशिश भी शुरू कर दी है और वह इस शो के निर्माताओं से संपर्क कर रहे हैं ताकि सेलेना और वीकेंड शो में एक दूसरे के पास बैठ सकें.

हालांकि सेलेना इस अवार्ड के लिए नॉमिनेट नहीं हुई है और ना ही उनका कोई परफारमेंस है लेकिन फिर भी वो शो में जरूर शिरकत करेंगी. सीटिंग चार्ट के हिसाब से वीकेंड और सेलेना को अलग-अलग बैठना था इसलिए ही वीकेंड जुगाड़ बैठा रहे हैं कि किसी भी तरह दोनों एक साथ एक दूसरे के आसपास बैठ सकें. वीकेंड शो में अपनी परफॉर्मेंस भी देंगे. पिछले साल भी इन दोनों ने ग्रैमी अवार्ड में शिरकत की थी लेकिन उस समय सेलेना अपनी खास दोस्त टेलर स्विफ्ट के साथ आई थी जबकि द वीकेंड उस समय की अपनी प्रेमिका रही बेला हेडिड के साथ आए थे.

इस बार बेल्ला का इस समारोह में आने का कोई प्रोग्राम नहीं है लेकिन उनकी बहन गिगी हैडिड अपने बॉयफ्रेंड ज़ायन मलिक के साथ शो में शिरकत कर सकती है. सेलेना के एक्स बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर भी शायद इस समारोह में नहीं आएंगे।

द वीकेंड के प्यार में डूबी है सेलेना गोमेज़

सेलेना के साथ फिल्म करना चाहते हैं द वीकेंड

आखिर सेलेना और द वीकेंड के रिश्ते से क्यों खुश नहीं है उनके चाहने वाले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -