अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों से हंस पड़ी सेलेना
अपनी प्रेगनेंसी की अफवाहों से हंस पड़ी सेलेना
Share:

हॉलीवुड में अभी तीन जोड़ियां बहुत ही ज्यादा चर्चा में है. गिगी हेडिड-ज़ायन मलिक,जेलो-ड्रेक और सेलेना-वीकेंड। इन तीनो में से सेलेना और वीकेंड के बारे में मीडिया बहुत ही ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहा है.उनकी हर हरकात और हर बयान को मीडिया अलग तरह से पेश करता है. सभी को मालुम है कि अभी इन दोनों पर एक दुसरे के प्यार का खुमार छाया हुआ है. हाल ही में खबरें आ रही थी कि सेलेना वीकेंड के बच्चे की माँ बनने वाली है.

ऐसी ख़बरों को सुनकर दोनों ही बहुत ज्यादा हांसे होंगे या तय है क्योंकि ऐसी बिना सिर पैर की अफवाहों को सुनकर तो कोई भी हंस देगा। ऐसा नहीं है कि सेलेना को फेमिली अच्छी नहीं लगती लेकिन अभी इन दोनों का प्यार बहुत ही शुरूआती स्टेज पर है और ऐसे में बच्चे पैदा करने की बात ही बेमानी लगती है. हाँ, सेलेना यह जरूर मानती है कि वीकेंड एक अच्छे पिता जरूर साबित होंगे। फिलहाल दोनों ही रोमांस का भरपूर लुत्फ़ उठा रहे हैं.

इन दोनों ने अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम जैसी सोशल वेबसाइट पर भी कबूल किया है. हाल ही में दोनों एक साथ कुछ वक्त बिताने के लिए वेनिस गए थे और इस मौके की कुछ ख़ास तसव्वेरें भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. हमने आपको यह भी बताया था कि वीकेंड इस बार के ग्रेमी अवार्ड्स में सेलेना के साथ जाना चाहते हैं और उनके पास ही बैठना चाहते हैं जिसको लेकर उन्होंने अपने पूरे प्रयास भी शुरू कर दिए हैं. प्यार सच में परवान पर है.

ग्रेमी में सेलेना के साथ जाना चाहते है द वीकेंड

द वीकेंड के प्यार में डूबी है सेलेना गोमेज़

सेलेना के साथ फिल्म करना चाहते हैं द वीकेंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -