ICU में हुई बेटे की शादी, शादी के बाद पिता ने तोडा दम
ICU में हुई बेटे की शादी, शादी के बाद पिता ने तोडा दम
Share:

महाराष्ट्र: पुणे के अस्पताल में आईसीयू वार्ड  में भर्ती पिता ने अपने बेटे की शादी अपनी आंखों सामने होने इच्छा जताई है. वैंटिलेटर पर ज़िन्दगी और  मौत के बीच लड़ रहे पिता की इच्छा पूरी करने के लिए बेटे ने ICU में शादी रचाई और बेटे की शादी पूरी होते पिता ने दम तोड़ दिया.

बेटे ने बताया कि पिता वेंटिलेटर पर थे और हम दोनों की शादी अपनी आंखों देखना चाहते थे. हमारी शादी की तारीख 18 दिसंबर को सतारा में होने थी. अचानक ने पिता को मेजर हार्ट अटैक पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा फिर बताया कि पिता को एंनजियोप्लास्टी के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. धीरे-धीरे उनकी हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन उन्हें फेफड़े में इंफेक्शन हो गया. जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया. उनकी हालत अस्थिर बनी हुई थी. शादी से कुछ दिन पहले तक उनकी हालत को लेकर कोई सकरात्मक खबर नहीं मिल रही थी. इसके बाद दोनों परिवारों ने इस मामले को लेकर चर्चा की और पिता की अंतिम इच्छा को पूरा करने का फैसला लिया गया. इसके बाद हम लोगों ने शादी के लिए अस्पताल प्रशासन से मंजूरी मांगी.

अस्पताल के मेडिकल डॉयरेक्टर ने 17 दिसंबर को आईसीयू में शादी की इजाज़त दे दी. उन्होंने आईसीयू में होने वाली शादी में केवल दोनों परिवार के लोगों के उपस्थित होने की मंजूरी दी. इसके साथ डॉक्टर और नर्स भी मरीज की देखभाल के लिए शादी में मौजूद रहे.

इस  शादी में लड़का लड़की ने शांतिपूर्वक एक-दूसरे को वरमाला पहनाई. और उन्होंने पिता ने पूरी शादी वेटिंलेटर पर रहते हुए देखी और बच्चों को उनकी नई जिंदगी शुरू करने के लिए आशीर्वाद दिया इस दौरान उनके अन्य रिश्तेदार भी मौजूद रहे. शादी के बाद दोनों परिवारों ने एक अस्पताल की कैंटीन में एक छोटी सी पार्टी रखी. जिसमें लोगों को चाय और बिस्कुट दिया गया. शादी के मुश्किल से 12 घंटे के बाद नंदकुमार का 18 दिसंबर को देहांत हो गया

ऐसी हुई रैगिंग कि डायलिसिस पर ही चला गया विद्यार्थी

पुलिस के लिए सर दर्द बन चुका इनामी अपराधी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -