इस वीकेंड देखिये शानदार फिल्मे और वेब सीरीज़
इस वीकेंड देखिये शानदार फिल्मे और वेब सीरीज़
Share:

होली की छुट्टियों के बाद वीकेंड आपका इंतज़ार कर रहा है। इसके साथ ही वीकेंड के साथ-साथ कुछ वेब सीरीज़ और फ़िल्में भी आपके इंतज़ार में हैं। वहीं वीकेंड में अगर आप घर से बाहर सिनेमाघरों में जाने से बच रहे हैं, तो आप अपने मोबाइल पर मनोरजंन कर सकते हैं। इसके साथ ही ऐसे हम आपके लिए कुछ सुझाव लेकर आए हैं। वहीं इसमें वो वेब सीरीज़ या फ़िल्में हैं, जो हाल ही में स्ट्रीम की गई हैं। कुछ सीरीज़ ऐसे भी हैं| वहीं जिनके नए सीज़न आने वाले हैं, तो आप पुराना सीज़न भी देख सकते हैं। चलिए जानते है इन फिल्मो के बारे में| 

1. भौकाल- 'मिर्ज़ापुर' और 'रंगबाज़' के बाद एक और सीरीज़ भी है, जिसमें उत्तर प्रदेश के क्राइम की दुनिया को दिखाया गया है।इसके साथ ही  एमक्स प्लेयर की 'भौकाल' में मुज़फ्फरनगर की असली घटनाओं को फ़िल्माया गया है। इसके अलावा यह सीरीज़ रिलीज़ हो चुकी है। वहीं इसमें शिव का किरदार निभा चुके मोहित रैना लीड में हैं। 

2. तानाजी द अनसंग वॉरियर- अजय देवगन, सैफ़ अली ख़ान और काजोल स्टारर फ़िल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' को हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर दिया गया है। यदि आपने फ़िल्म थिएटर्स में नहीं देखी है, तो आपके लिए मौका है। 

3. छपाक-  'तानाजी द अनसंग वॉरियर' के साथ ही दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी स्टारर फ़िल्म 'छपाक' भी रिलीज़ की गई थी। वहीं, इस फ़िल्म को भी हॉटस्टार पर स्ट्रीम कर दिया गया है। ऐसे में यदि आप कुछ संवेदनशील फ़िल्म देखना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा मौका है। 

4. गिल्टी- कियारा आडवाणी स्टारर नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फ़िल्म 'गिल्टी' रिलीज़ हो चुकी है। यह फिलहाल नेटफ्लिक्स के टॉप- 10 में भी मौजूद है। मीटू के मुद्दे पर बनी एक अच्छी फ़िल्म है। इसमें थ्रिलर भी है।  

5. मेंटलहुड- करिश्मा कपूर लंबे समय के बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनकी वेब सीरीज़ 'मेंटलहुड' ऑल्ट बालाजी 11 मार्च को रिलीज़ हो गई है। करिश्मा कपूर के फैंस के लिए यह एक अच्छा विकल्प है। 

6.मनी हाइस्ट- तीन अप्रैल को 'मनी हाइस्ट' का चौथा सीज़न आने वाला है। इससे पहले नेटफ्लिक्स की इस सीरीज़ की पुराने सीज़न को देखे जा सकते हैं। नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल वेब सीरीज़ के चौथे सीज़न का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। 

6.द टेस्ट: ऩ्यू ईरा ऑफ़ ऑस्ट्रेलिएन क्रिकेट- क्रिकेट फैंस के लिए अमेज़न प्राइम वीडियो एक ख़ास तोहफा लेकर आया है। अमेज़न पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के दोबार क्रिकेट के दुनिया में वापसी को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री लेकर आई है। ऐसे 11 मार्च को स्ट्रीम किया जा चुका है। क्रिकेट फैंस भी इसका मज़ा ले सकते हैं।

7. पुष्पावली सीज़न 1- अमेज़न प्राइम की फेमस सीरीज़ 'पुष्पावली' का दूसरा सीज़न 20 मार्च को रिलीज़ किया जा सकता है । ऐसे में आप इसके पहले सीज़न का रिवीज़न कर सकते हैं। 

8. वाईकिंग सीज़न 6- यदि आप 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' जैसी सीरीज़ के फैंस हैं, तो नेटफ्लिक्स की सीरीज़ 'वाईकिंग' भी आपके लिए है। वहीं इसका छठवां सीज़न रिलीज़ कर दिया गया है। ऐसे में अंग्रेजी सीरीज़ के फैंस के लिए भी एक अच्छा ऑप्शन मौजूद है। 

स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -