इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान
इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी  अभिनेत्री सारा अली खान ऑडियो उपकरणों का निर्माण करने वाली मशहूर कंपनी जेबीएल की नई ब्रांड एंबेसडर चुनी गई हैं. अभिनेत्री सारा जेबीएल के नए विज्ञापन में दिखाई देंगी, जो कंपनी के अभियान 'लिव इट रियल, लिव इट रॉ' का एक विस्तृत रूप है, इसे पहले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह पर फिल्माया जा चुका है.

कंपनी के साथ अपने इस जुड़ाव के बारे में सारा ने अपनी राय रखी है उन्होंने कहा, "मैं जेबीएल टीम का हिस्सा बनकर रोमांचित और गर्वित हूं, जो गतिशीलता की बात करता है, जिसकी मैं व्यक्तिगत तौर पर सराहना करती हूं. 'लिविग इट रियल, 'लिविग इट रॉ' मेरा निजी मंत्र है और इसे जेबीएल की प्रकृति के रूप में देखकर मैं खुश हूं. " हरमन इंडिया के लाइफस्टाइल ऑडियो के उपाध्यक्ष हरमन खेर ने कहा, "हमारे अभियान 'लिव इट रियल, लिव इट रॉ' में सारा अली खान और रणवीर सिंह जैसे कलाकार शामिल हैं.

हरमन ने आगे कहा हम जिस काम को कर रहे हैं, उस पर हमें गर्व है, जो युवाओं की भाषा बोलती है, मानदंडों को चुनौती देती है और पुरानी विचारधाराओं को पीछे छोड़ती है. " ब्रांड के विज्ञापन का अनावरण गुरुवार को किया गया. इसे जेबीएल के सोशल मीडिया चैनल के अलावा अन्य प्लेटफॉर्म पर भी देखा जा सकेगा.

SBI Cards IPO: शेयरों के आवंटन को ऐसे करें चेक

शमशेरा की रिलीज का वाणी को है बेसब्री से इंतज़ार

कार्तिक आर्यन ने फैन से मांगे एक लाख रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -