पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार
पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार
Share:

अपने दमदार फिगर से सभी को मदहोश करने वाली अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जी दरअसल वह इस साल की गर्मियों में बड़े परदे पर तहलका मचाने की तैयारी कर रही हैं। मिली जानकारी के मुताबिक उर्वशी की बहुचर्चित फिल्म वर्जिन भानुप्रिया बनकर तैयार हो चुकी है और इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी अब पक्की हो गई है।

जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक मशहूर निर्माता महेंद्र धारीवाल ने उर्वशी रौतेला को लेकर फिल्म वर्जिन भानुप्रिया की शुरूआत दो साल पहले की थी और टी सीरीज की फिल्म हेट स्टोरी 4 के रिलीज होने के तुरंत बाद फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। वहीं आपको याद हो तो उर्वशी हाल ही में फिल्म पागलपंती में नजर आईं थी। उर्वशी आयुष्मान की राह पर चल निकलीं हैं। आयष्मान को आप सभी ने विकी डोनर, शुभ मंगल सावधान और शुभ मंगल ज्यादा सावधान में देखा होगा और इन्ही फिल्मों की श्रेणी की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया है। जो एक ऐसी लड़की की कहानी है जो खुद के कुंवारी रह जाने की भविष्यवाणी से परेशान हैं।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए बीते दिनों उर्वशी रौतेला ने कहा था, "मैं इस फ़िल्म में एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हूं, जिसे एक साथी की तलाश है। मगर रिश्ते जोड़ने के चक्कर में वह हर बार नाकाम साबित होती है। मैं इस बात को लेकर बेहद ख़ुश हूं कि यह फ़िल्म एक अहम कहानी को इतने मनोरंजक ढंग से पेश करने में सफल हो पाई है।" आप सभी को बता दें कि 'वर्जिन भानुप्रिया' में उर्वशी रौतेला के साथ गौतम गुलाटी, अर्चना पूरण सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता और ब्रिजेंद्र काला नजर आने वाले हैं।

इस मशहूर कंपनी की ब्रांड एंबेसडर बनीं सारा अली खान

शमशेरा की रिलीज का वाणी को है बेसब्री से इंतज़ार

देश की रक्षा में पिता हुए शहीद, बेटी ने बॉलीवुड में कमाया बड़ा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -