स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल
स्विमिंग पूल में एन्जॉय करते नजर आईं काजल अग्रवाल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन फिल्म 'सिंघम' में नजर आ चुकीं काजल अग्रवाल की एक नयी तस्वीर सामने आई है जो बहुत बेहतरीन है. वैसे काजल आए दिन ही अपनी फोटोज और वीडियोज से सोशल मीडिया पर सभी को बेहतरीन आनंद दे देती हैं. इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक बार फिर से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की हैं, जो देखने में काफी आकर्षक है. उनकी इन फोटोज को देखकर सोशल मीडिया पर इस समय जमकर शोर मच रहा है.

जी दरअसल उनके फैंस को उनकी ये फोटो खूब पसंद आ रही हैं और सभी इसकी तारीफें कर रहे हैं. आप देख सकते हैं काजल अग्रवाल ने स्विमिंग पूल की कुछ फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की हैं और साथ ही उन्होंने एक मजेदार कैप्शन भी लिखा है. जी हाँ, काजल ने एक नहीं बल्कि कई सारी फोटोज अपने अकाउंट में शेयर की हैं और इन सभी तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि काजल किस तरह से पानी में मस्ती कर रही.

फैंस का कहना है कि उन्हें देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी छोटे बच्चे को पानी में उतार दिया गया हो. अपने फोटो को शेयर कर कैप्शन में काजल ने लिखा कि, 'जहां भी जाओ सुनामी ले आओ'. इसके आगे उन्होंने लिखा कि मुझे पानी में खेलना बहुत पसंद है.' आप सभी को बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब काजल अग्रवाल की फोटो सुर्खियां बटोर रही है. बल्कि वह इससे पहले भी अपनी तस्वीरों के कारण चर्चाओं में रहीं हैं.

पक्की हुई 'वर्जिन भानुप्रिया' की रिलीज डेट, उर्वशी रौतेला निभाएंगी मुख्य किरदार

शमशेरा की रिलीज का वाणी को है बेसब्री से इंतज़ार

देश की रक्षा में पिता हुए शहीद, बेटी ने बॉलीवुड में कमाया बड़ा नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -