Weather Update: मौसम में बदलाव आने वाले है नजर, जानिए क्या कहती है रिपोर्ट
Weather Update: मौसम में बदलाव आने वाले है नजर, जानिए क्या कहती है रिपोर्ट
Share:

एकबार फ‍िर से उत्‍तर भारत के पहाड़ी इलाकों में 12 और 13 जनवरी के बीच बारिश की संभावना व्यक्त की जा रही है. वर्तमान में लोगो को कड़के की ठंड का सामना करना पड़ रहा है. वही,मौसम विभाग के मुताबिक, पश्चिमी हिमालयी रीजन में 11 जनवरी को पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होगा जिससे जम्‍मू-कश्‍मीर और हिमाचल प्रदेश के कुछ इलाकों में 12 और 13 जनवरी को बारिश हो सकती है.

सुरक्षा बल की चौकी पर हमला, इतने अपराधियों ने मिलकर ​घटना को दिया अंजाम

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस मामले को लेकर मौसम विभाग ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के कुछ इलाकों में भी 13 जनवरी को बारिश दर्ज की जा सकती है. यही नहीं तमिलनाडु, पुदुचेरी, कराईकल और केरल में आज भी बारिश संभव है. इन क्षेत्रों के अलावा आंध्र प्रदेश और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक में भी बारिश हो सकती है.

शुरू हो चुका है 'जनगणना' का काउंटडाउन, आम जनता से ये 31 सवाल पूछेगी सरकार

इसके अलावा मौसम विभाग के ऑल इंडिया बुलेटिन में कहा गया है कि हरियाणा और पंजाब के मुख्‍तलिफ इलाकों में शीतलहर का प्रकोप भी देखा जा सकता है. यही नहीं पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा उत्‍तराखंड, मध्‍य प्रदेश, ओडिशा, गंगेटिक पश्चिम बंगाल के कुछ इलाकों में अगले दो दिनों तक कोहरा लोगों की परेशानियां भी बढ़ा सकता है.मौसम का हाल बताने वाली निजी एजेंसी स्‍काइमेट वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर पश्चिमी और मध्य भारत के भागों में न्यूनतम तापमान में और गिरावट आ सकती है. उत्तरी राजस्थान के कुछ शहरों में शीतलहर शुरू हो सकती है जबकि पंजाब और हरियाणा में एक-दो स्थानों पर कोल्ड डे की स्थिति रहने की संभावना है. पिछले 24 घंटों के दौरान पश्चिमी हिमालय के अधिकांश हिस्सों पर भारी बर्फबारी दर्ज की गई. ह‍िमाचल प्रदेश के शिमला में 20 सेंटीमीटर बर्फबारी दर्ज की गई है.  

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंची प्रियंका गाँधी, CAA के प्रदर्शनकारियों से करेंगी मुलाकात

अनुच्छेद 370 : हिंसा के बाद सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को दिया बड़ा निर्देश

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर कर सकती इतना करोड़ का कलेक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -