सुरक्षा बल की चौकी पर हमला, इतने अपराधियों ने मिलकर ​घटना को दिया अंजाम
सुरक्षा बल की चौकी पर हमला, इतने अपराधियों ने मिलकर ​घटना को दिया अंजाम
Share:

मेघालय में सीमा सुरक्षा बल की चौकी को अपराधियों ने निशाना बनया है. उनका संबध बांग्लादेश से है, करीब दो दर्जन संदिग्ध अपराधियों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है.इन बदमाशों ने बीएसएफ के दो जवानों पर हमला बोलकर उनके हथियार छीन लिए. इस घटना में एक जवान घायल भी हो गया. पश्चिमी जयंतिया हिल्स के पुलिस अधीक्षक लोकदर सेयाम ने बताया कि यह वारदात बुधवार की रात को रोंगटीला इलाके में हुई.

जिला कलेक्टर अदीला अब्दुल्ला ने लगाया बड़ा आरोप, कहा-भाजपा ने तस्वीरों का गलत...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह इलाका भारत-बांग्लादेश सीमा से पांच किलोमीटर की दूरी पर है. उन्होंने बताया कि करीब 10-15 बांग्लादेशियों ने बीएसफ के दो जवानों को कथित तौर पर घेर लिया और उनके साथ मार पिटाई करने के बाद उनकी रायफलें लेकर फरार हो गए. हालांकि बाद में पास के एक जंगल से इन हथियारों को बरामद कर लिया गया. जवान को दावकी प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में भर्ती कराया गया है.

धारा 370 पर आज आएगा 'सुप्रीम' फैसला, पांच अगस्त से लागू हैं कई पाबंदियां

इस घटना के बाद पुलिस उप महानिरीक्षक पूर्वी रेंज ने वरिष्ठ अफसरों के साथ घटनास्थल का दौरा किया. बीएसएफ ने बांग्लादेश के सीमा प्रहरी बार्डर गार्ड्स बांग्लादेश के अधिकारियों के साथ फ्लैग बैठक में अपना विरोध दर्ज कराया. इस पर बांग्लादेश ने भरोसा दिया कि वह गश्त बढ़ा कर सुनिश्चित करेगा कि ऐसी घटनाएं दोबारा न हों.बीएसएफ जवानों के साथ हुई वारदात के अलावा बांग्लादेशी अपराधियों के एक दूसरे समूह ने मेघालय के एक घर में घुस कर लूटपाट को अंजाम दिया. ये अपराधी नकदी, मोबाइल फोन और उनकी गन लेकर भाग गए और घर के मुखिया के साथ मारपीट करके उन्हें घायल कर दिया.

दिल्ली: सराय रोहिल्ला की झुग्गियों में अचानक भड़की आग, दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची

प्रयागराज: 6 वर्षीय मासूम से खेत में सामूहिक दुष्कर्म, रेप के बाद हत्या कर फेंका शव

सीएम कमलनाथ ने पीएम मोदी पर किया हमला, कहा-ऐसी कौन-सी आफत आ गई जो सिर्फ....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -