एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर कर सकती इतना करोड़ का कलेक्शन
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर कर सकती इतना करोड़ का कलेक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक कल शुक्रवार 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म रिलीज से पहले ही बार बार सुर्खियों में छाई हुई है. वही बुधवार को दीपिका के जेएनयू छात्रों से मिलने के बाद फिल्म को लेकर जमकर विरोध भी किया जा रहा है, अभी हाल ही में इससे फिल्म छपाक को जमकर प्रमोशन भी मिला है. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है. दीपिका पादुकोण की यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. 

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को लेकर क्रिटिक्स के रिव्यु मिलने शुरू हो गए हैं. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मेघना गुलजार की फिल्म को शानदार रिव्यु देते हुए 3.5 स्टार रेटिंग दी है. इसके साथ ही तरण आदर्श ने दीपिका की फिल्म को पावरफुल भी बताया है. वही ट्रेड पंडितों का मानना है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक पहले दिन 6 से 7 करोड़ रुपए की ओपनिंग कर सकती है. 

अभिनेत्री दीपिका के जेएनयू जाने के बाद से फिल्म का प्रमोशन जमकर भुनाया गया है, जिसका फिल्म पर सीधा असर देखने को मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म छपाक एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है.इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सर्वाइवर मालती के किरदार में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही फिल्म में विक्रांत मैसी एक बिजनेस पार्टनर और सोशल एक्टिविस्ट अमोल की भूमिका में नजर आने वाले हैं. दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी समेत फिल्म के सभी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में जोरो शोरों से लगे हुए हैं.

 

 

आज बॉक्स ऑफिस पर होगा सुपर क्लैश, जब अजय देवगन की 'तानाजी' के साथ रिलीज़ होगी दीपिका की 'छपाक'

Street Dancer 3D का नया इमोशनल ट्रेक 'दुआ करो' रिलीज़, यहाँ देखें VIDEO

Good Newwz Box Office Collection: अक्षय-करीना का जलवा बरक़रार, 200 करोड़ के पास पहुंची 'गुड न्यूज़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -