पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंची प्रियंका गाँधी, CAA के प्रदर्शनकारियों से करेंगी मुलाकात
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र पहुंची प्रियंका गाँधी, CAA के प्रदर्शनकारियों से करेंगी मुलाकात
Share:

वाराणसी: कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी राज्य में लगातार सक्रिय हैं. नागरकिता संशोधन कानून (CAA) और नागरिक जनसँख्या रजिस्टर (NRC) को लेकर राज्य में हुए विरोध प्रदर्शन में यूपी पुलिस के द्वारा अरेस्ट किए गए प्रदर्शनकारियों से प्रियंका गांधी मुलाकात कर रही हैं. 

इसी क्रम में प्रियंका गांधी आज यानी शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी पहुंची हैं. यहां वो बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (BHU) के छात्रों और सिविल सोसाइटी के सदस्यों से मुलाकात करेंगी. साथ ही प्रियंका यहां से भाजपा और योगी सरकार पर भी निशाना सधेंगी. प्रियंका गांधी वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पहुंच चुकी हैं, वो यहां लगभग चार घंटे रहेंगी. यूपी कांग्रेस के सचिव शाहनवाज आलम ने बताया है कि प्रियंका वाड्रा इस दौरान वाराणसी के राजघाट स्थित रविदास मंदिर में दर्शन और पूजा करेंगी.

इसके बाद प्रियंका वाड्रा रविदास मंदिर पर ही CAA के विरोध में गिरफ्तार किए गए प्रदर्शनकारियों से मुलाकात करेंगी, जिन्हें हाल ही में जमानत दी गई है. साथ ही सामाजिक कार्यकर्ताओं, युवाओं और महिलाओं से भी प्रियंका चर्चा करेंगी. उन्होंने बताया कि वाराणसी के संपूर्णानंद सांस्कृत विश्वविद्यालय में बुधवार को हुए छात्रसंघ चुनाव में विजय हुए प्रत्याशियों से भी प्रियंका गांधी मुलाकात करेंगी.

पेट्रोल-डीजल के दामों में फिर हुआ इजाफा, जानिए क्या है आज के रेट

दूसरों से होड़ करने में मंजिल से पीछे हो जाते हैं आप: स्वामी विवेकानंद

हवाई यात्रा करने के लिए जबरदस्त ऑफर, महज 995 रुपए में टिकट दे रही विस्तार एयरलाइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -