ठंड में बारिश, दिल्ली-NCR में अगले दो दिनों तक बरसेगा पानी..ठिठुरेगी राजधानी
ठंड में बारिश, दिल्ली-NCR में अगले दो दिनों तक बरसेगा पानी..ठिठुरेगी राजधानी
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली-NCR में रविवार को मौसम ने करवट बदली, जिससे ठंड बहुत बढ़ गई. दरअसल, रविवार को दिल्ली-NCR में बारिश हुई, इससे पहले 24 दिसंबर से ही यहां आसमान में काले बादल छाए हुए थे. वहीं, पहाड़ों पर भी जबरदस्त बर्फबारी हो रही है, जिसका सीधा असर मैदानी इलाकों और विशेषकर उत्तर भारत पर देखने को मिल रहा है. पश्चिमी विक्षोभ के कारण रविवार को दिल्ली-NCR में पानी बरसा. कहीं हल्की बौछारें हुई, तो कहीं गरज के साथ छींटे पड़े. रविवार की रात में भी कुछ जगह हल्की बारिश दर्ज की गई.

मौसम विभाग का कहना है कि 29 दिसंबर तक दिल्ली-NCR में कहीं हल्की बारिश तो कहीं गरज के साथ में बारिश होने की संभावना है. 29 दिसंबर के बाद मौसम साफ रहेगा, किन्तु इसके बाद लोगों को कोहरे का सामना करना पड़ेगा. दिल्ली-NCR में मध्यम दर्जे का कोहरा 29 दिसंबर के बाद देखने को मिलेगा. फिलहाल रविवार को हुई बारिश के चलते तापमान में गिरावट दर्ज की गई है और ठंडी शीत लहर चलने के कारण लोगों को ठिठुरन का भी सामना करना पड़ रहा है. न्यूनतम तापमान 5 डिग्री तक गिरने का अनुमान है. अभी दिल्ली के लोगों को अगले 3 दिन बारिश का सामना करना पड़ेगा.

बता दें कि, इससे पहले शनिवार को राजधानी में अधिकतम तापमान 23.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था, जो सामान्य से दो डिग्री सेल्सियस ज्यादा है. न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया, जो सामान्य से एक डिग्री सेल्सियस कम है. दिल्ली में न्यूनतम तापमान सबसे कम नरेला में 6.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

तमाम कोशिशों के बाद भी पाकिस्तान हमारी 1 इंच जमीन नहीं ले सकता - गुलाम नबी आज़ाद

म्यांमार के कायाह में बच्चों और महिलाओं सहित 30 से अधिक की मौत, शव जलाए गए

बड़ी खबर: 14 वर्ष के अमन राज सिंह ने जीती नेशनल घुड़सवारी प्रतोयोगिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -