मध्य प्रदेश में अत्यधिक भारी बारिश की चेतावनी, इन जिलों में रेड अलर्ट जारी
मध्य प्रदेश में अत्यधिक भारी बारिश की चेतावनी, इन जिलों में रेड अलर्ट जारी
Share:

भोपालः मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के विभिन्न में जिलों भरी बारिश के बारे में आगाह करते हुए रेड ,ऑरेंज और येलो अलर्ट जारी किये हैं. पिछले 24 घंटों के दौरान राज्य के पूर्वी मध्य प्रदेश में मानसून पश्चिमी मध्य प्रदेश में मानसून सक्रिय रहा. जबलपुर, सागर, शहडोल, रीवा, भोपाल, होशंगाबाद संभागों के जिलों में ज्यादातर जगहों पर ग्वालियर संभाग के जिलों में अनेक स्थानों पर तथा संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर वर्षा हुई है.

मौसम विभाग ने आने वाले 24 घंटों में रीवा, शहडोल, सागर, जबलपुर, होशंगाबाद, इंदौर, उज्जैन, भोपाल, चंबल एवं ग्वालियर संभागों के जिलों में ज्यादातर इलाकों में वर्षा या गरज चंमक के साथ बौछारे पड़ने की सम्भावना जताई है. मौसम विभाग ने आरेंज रेड अलर्ट जारी करते हुए कहा है कि आगामी 24 घंटों में नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, बालाघाट, होशंगाबाद एवं बैतूल जिलों में कहीं-कहीं बेहद भारी वर्षा और गरज चंमक के साथ बिजली चमकने, गिरने की आशंका है.

मौसम विभाग के मुताबिक, सागर संभाग के जिलों में तथा कटनी, जबलपुर, मंडला, विदिशा, रायसेन, सीहोर, हरदा, धार, देवास एवं श्योपुरकला जिलों में कहीं-कहीं बेहद भारी बारिश और गरज चमक के साथ बिजली चमकने, गिरने की चेतावनी देते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया है.

अब घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों में भोजन और मनोरंजन को अनुमति, DGCA ने दी इजाज़त

दिल्ली में जोरदार बारिश, नदी से दूर रहने की सलाह

सोने के वायदा भाव में आई मामूली तेजी, चांदी में भी आया उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -