दिल्ली में जोरदार बारिश, नदी से दूर रहने की सलाह
दिल्ली में जोरदार बारिश, नदी से दूर रहने की सलाह
Share:

भारत के कई हिस्सों के लिए आज भारतीय मौसम महकमें ने बरसात का अलर्ट जारी किया है. इसी बीच राजधानी और उसके आसपास के क्षेत्रों में मूसलधार बरसात हो रही है. भारत मौसम विज्ञान विभाग ने बताया कि राजस्थान,  मध्य प्रदेश और उत्तर भारत में आज बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग के मुताबिक, राजस्थान के  भरतपुर, धौलपुर, करौली, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, प्रतापगढ़, बारां, झालावाड़, कोटा जिलों और आसपास के क्षेत्रों में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश होने की आसार है. बता दें कि भारत मौसम विज्ञान महकमे ने अगले चार दिनों में मध्य और उत्तर भारत में भारी से बहुत भारी बरसात होने का अनुमान जताया है.

कोरोना काल में लालू ने किया ​करिश्मा, जेल से किया ऐसा काम

दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के उधमपुर शहरों में नदियां उफान पर हैं, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से इस क्षेत्र में भारी बरसात हो रही है. निरंतर बरसात ने उधमपुर की विभिन्न पंचायतों और ब्लॉकों जैसे घोड़ी ब्लॉक और रिती पंचायत में तबाही मचा दी है.

कपिल सिब्बल बोले- कांग्रेस को ऐसे नेतृत्व की जरुरत, जो 24 घंटे काम करे

सरपंच रिति ने गिरधारी लाल पाधा ने बताया कि "मैं लोगों से नदियों के करीब नहीं जाने और घर के भीतर रहने का निवेदन करता हूं. हमें नहीं पता कि जल स्तर नीचे कब जाएगा. पिछले दो-तीन दिनों से इस क्षेत्र में लगातार बारिश हो रही है," . निरंतर बरसात ने जम्मू क्षेत्र को भी प्रभावित किया है. क्षेत्र के निवासियों की शिकायत है कि जोरदार बरसात के कारण, सब्जी की प्राइस बढ़ गई हैं, जिससे उन्हें कठिनाई हो रही है.

जनधन योजना को 6 साल पूरे, मोदी सरकार ने गिनाई उपलब्धियां, कहा- गेमचेंजर

AIMIM नेता इम्तियाज जलील की धमकी, कहा- मस्जिदें नहीं खुलीं तो सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज़

इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -