दिल्ली में खुशनुमा हुआ मौसम, आज भी जारी रहेगी बारिश
दिल्ली में खुशनुमा हुआ मौसम, आज भी जारी रहेगी बारिश
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली सहित पूरे उत्तर भारत में वीकेंड पर मौसम बेहद खुशनुमा हो गया है। शनिवार के बाद रविवार को एक बार फिर भारी बारिश के आसार जताए गए हैं। भारतीय मौसम विभाग के अनुसार, उत्तर भारत के साथ मध्य एवं दक्षिण भारत के कई प्रदेशों में अगले 24 घंटों में तेज बारिश हो सकती है। 

दिल्ली में शनिवार को हुई बरसात ने मौसम को सुहावना बना दिया और वीकेंड पर हुई इस बारिश में लोगों ने भी जमकर लुत्फ़ उठाया। मौसम विभाग के मुताबिक शनिवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से दो डिग्री कम 25।5 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया। भारतीय मौसम विभाग (आईएमडी) के मुताबिक, कोंकण तट, मध्य महाराष्ट्र, दक्षिण पूर्व गुजरात, दक्षिण पश्चिम राजस्थान, दक्षिण ओडिशा और छत्तीसगढ़, तेलंगाना के साथ ही आंध्र प्रदेश के आसपास के इलाकों में जबरदस्त बारिश होने की संभावना है। 

वहीं उत्तर भारत के पंजाब, हरियाणा हिमाचल, उत्तराखंड और उत्तरप्रदेश में कई इलाकों में तेज बारिश का अनुमान है। आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली सहित पूरे एनसीआर में पिछले तीन दिनों से निरंतर बारिश हो रही है। शनिवार को पूरे दिन हल्की, हल्की फुहारें पड़ने से मौसम में ठंडक बनी रही। वहीं मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में भी बारिश जारी रहेगी।

नेशनल पेरेंट्स डे: अपने माता-पिता का हमेशा करें सम्मान, उन्ही से मिली है हमें पहचान

किराया बढ़ाए बिना इस तरह कमाई कर रहा भारतीय रेलवे, पियूष गोयल ने किया खुलासा

भारत में इतने लोगों को नौकरी से निकालेगी निसान मोटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -