रेड ड्रेस पहनकर नोरा ने ट्रोलर्स पर निकाली भड़ास, कहा-
रेड ड्रेस पहनकर नोरा ने ट्रोलर्स पर निकाली भड़ास, कहा- "जो गंदगी उन्होंने मेरे नाम पर फैलाई..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर बोल्ड फोटोज साझा करते हुए अपने दिल की भड़ास निकाल दी है। उन्होंने रेड कलर की ड्रेस में अपनी 2 फोटोज साझा की हैं, जिसके कैप्शन में नोरा फतेही ने लिखा है, जो गंदगी उन्होंने मेरे नाम पर फेंकी, वह मिट्टी में बदल गई, और मैंने उसे बड़ा किया। गौरतलब है कि नोरा फतेही अपने डांस के अलावा अपनी अदाओं से लोगों को भी अपना दीवाना बना लेती है। कई बार वह अपने ग्लैमरस लुक और आउटफिट को लेकर ट्रोल भी होती हैं, लेकिन जिसके उपरांत भी नोरा सोशल मीडिया पर तस्वीर और वीडियोज साझा करने से नहीं डरती है।

अब उन्होंने रेड कलर के गाउन के साथ दो खूबसूरत  फोटोज साझा की हैं। इन तस्वीरों में नोरा की स्टाइलिश अदाएं और उनका कॉन्फिडेंस लेवल दिखाई दे रहा है। सबसे खास बात है कि उन्होंने इन फोटोज के कैप्शन में जो बात लिखी है, उसकी तरफ सभी का ध्यान चला गया। उन्होंने ट्रोर्ल्स के लिए लिखा कि जो गंदगी उन्होंने मेरे नाम पर फैलाई, वह मिट्टी में बदल गई और उसे मैंने बड़ा  किया है। उनकी इस पोस्ट को अब तक 5 लाख 34 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। यूजर्स इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कई यूजर्स उनके इस लुक को खूबसूरत और सेक्सी कह रहे है।
 
एक यूजर ने उनकी इन फोटोज पर कमेंट करते हुए रेड बॉम्ब लिख दिया है। वहीं, एक अन्य उपभोक्ता ने उन्हें परी  कहा है। जिससे पहले मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही का नाम सामने आ चुका था। नोरा पर यह आरोप है कि उन्हें आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने करोड़ो के गिफ्ट भी दिए है। ईडी ने जांच के बीच सुकेश द्वारा दिए गए इन महंगे गिफ्ट्स को लेकर खुलासा किया था। हालांकि, नोरा ने सभी आरोपों को पूरी तरह से ख़ारिज कर दिया है। उन्होंने इस केस में अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते खुद को केस में विक्टिम कहा है। नोरा फतेही का बोलना है कि उन्हें यह कार सुकेश ने नहीं, बल्कि उनकी पत्नी लीना मारिया ने चेन्नई में एक इवेंट का हिस्सा लेने के बदले में दी थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

तैमूर का खास वीडियो शेयर कर माँ करीना ने दी बधाई

जाते वर्ष में रिलीज़ हुई इन फिल्मों में नहीं दिखा पाया सिनेमाघरों पर अपना जादू

मीडिया को अनुष्का ने कहा धन्यवाद, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -