मीडिया को अनुष्का ने कहा धन्यवाद, जानिए क्यों?

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने हाल ही में मीडिया और सोशल मीडिया को धन्यवाद कहा है। जी दरअसल यह कपल अपनी लिटिल गर्ल की प्राइवेसी को लेकर काफी ज्यादा प्रोटेक्टिव हैं। अब तक अनुष्का और विराट ने अपनी बेटी के चेहरे को दुनिया से छिपाकर रखा है, क्योंकि वो अपनी बेटी को इन सबसे दूर रखना चाहते हैं। अब इन सभी के बीच अनुष्का शर्मा ने उनकी बेटी की प्राइवेसी को मेंटेन रखने और उसकी तस्वीरें और वीडियो शेयर ना करने के लिए पैपराजी और मीडिया के लोगों का शुक्रिया अदा किया है।

जी दरअसल अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट कर लिखा है- 'वामिका के फोटोज और वीडियोज पब्लिश ना करने के लिए हम इंडियन पैपराजी और मीडिया के लोगों के शुक्रगुजार हैं। पैरेंट्स के तौर पर हमारी रिक्वेस्ट है कि जिन्होंने फोटोज और वीडियो लिए हैं वो हमें आगे भी सपोर्ट करेंगे। हम अपनी बेटी के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर स्वतंत्र तरीके से अपनी जिंदगी जीने का मौका देने के लिए पूरी कोशिश करेंगे। जब वो बड़ी होगी, तब हम उसे नहीं रोकेंगे। फैन क्लब और उन सभी लोगों को थैंक्यू, जिन्होंने फोटोज पोस्ट नहीं की हैं। यह आपकी तरफ से बहुत काइंड और मैच्योर बिहेवियर था।'

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही टेस्ट सीरीज के लिए अनुष्का और विराट अपनी बेटी वामिका के साथ साउथ अफ्रीका टूर के लिए रवाना हुए। वहीं इस दौरान पैपराजी भी वहां मौजूद थे। पैपराजी को देख विराट ने सभी से रिक्वेस्ट की थी कि वो उनकी बेटी को कैमरों में कैद ना करें। ऐसे में विराट की रिक्वेस्ट पर पैपराजी ने अपने कैमरे बंद कर दिए थे और उस दौरान के वीडियो या फोटोज को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी शेयर नहीं किया गया। बस यही सब देखते हुए पैपराजी और मीडिया को अनुष्का ने थैंक्यू कहा है।

'गहराइयां' में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, नए स्टार्स संग मचाएंगी धमाल

बिखरे बाल में एयरपोर्ट पर दौड़ती नजर आईं काजोल, वीडियो वायरल

इंदौर पहुंची सारा अली खान, एक महीने तक करेंगी विक्की संग शूटिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -