रेड बिकिनी पहन पलक तिवारी ने पानी में लगाई 'आग', दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
रेड बिकिनी पहन पलक तिवारी ने पानी में लगाई 'आग', दिल थामकर देंखे ये तस्वीरें
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी सफलता की ऊंचाइयां छू रही हैं. वही पलक तिवारी अपने पहले ही गाने 'बिजली बिजली' के पश्चात् एक बड़ी स्टार बन गई हैं. रियल लाइफ में पलक बहुत ग्लैमरस हैं. पलक की सुंदरता के साथ उनका स्टाइल स्टेटमेंट एवं मेकअप लुक्स के भी लोग प्रशंसक बन चुके हैं. पलक की स्टनिंग फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. किन्तु नई तस्वीरों में पलक का बोल्ड लुक देखते ही बनता है. 

वही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पलक ने रेड बिकिनी में अपनी नई तस्वीरें साझा की हैं. तस्वीरों में पलक पूल में सिजलिंग पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं. पलक की बिकिनी तस्वीरों देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि वो पूल में बिकिनी पहनकर वास्तव में बिजलियां गिरा रही हैं. तस्वीरों में पलक का किलर स्टाइल, पोज एवं एटीट्यूड किसी को भी घायल कर सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वही रेड बिकिनी संग पलक ने न्यूड मेकअप किया है. उन्होंने अपने बालों को खुला ही रखा है. पलक बिकिनी लुक में वास्तव में एक सेक्सी डीवा लग रही हैं. इसके साथ ही पलक तिवारी के ग्लैमरस तस्वीरें तो आपने पहले भी कई बार देखी होगी. किन्तु पलक ने अपने बिकिनी लुक से ये बता दिया है कि बोल्डनेस के मामले में भी वो किसी से पीछे नहीं हैं. वही इस समय सोशल मीडिया पर पलक की तस्वीरें चर्चा का विषय बनी हुई है.  

अवॉर्ड शो में 'बबीता जी' को देखकर जेठालाल की हुई ऐसी हालत, वायरल हो गया वीडियो

दिव्या और वरुण का हुआ ब्रेकअप तो लोगों ने एक्टर पर लगाया इल्जाम

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रश्मि संग उमर का डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -