अवॉर्ड शो में 'बबीता जी' को देखकर जेठालाल की हुई ऐसी हालत, वायरल हो गया वीडियो
अवॉर्ड शो में 'बबीता जी' को देखकर जेठालाल की हुई ऐसी हालत, वायरल हो गया वीडियो
Share:

बीती रात मुंबई में 'आईटीए अवॉर्ड्स 2022' को आयोजित किया गया था, जहां बॉलीवुड से लेकर TV इंडस्ट्री के सेलेब्स तक सभी शामिल हुए थे। इनमें सितारों रणवीर सिंह , वाणी कपूर, आलिया भट्ट और करण जौहर से लेकर टीवी स्टार अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली, रश्मि देसाई, सुरभि चंदना निया शर्मा, हिना खान के साथ साथ जेठालाल और बबिता को भी देखा गया है।

रेड कारपेट पर बॉलीवुड सेलेब्स ने तो अपना जलवा बिखेरा ही, TV की हसीनाओं ने भी यहां अपनी अदाएं भी दिखा दी है, यहीं मुलाकात हुई 'तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा'  की बबिता जी और जेठालाल की। रेड कारपेट पर दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जा चुका है । इस दौरान बबिता जी ने व्हाइट कलर की वन शोल्डर ड्रेस कैरी की, जो थाई हाई स्लिट गाउन है। मुनमुन दत्ता ने इस ड्रेस के साथ मैचिंग व्हाइट क्लच कैरी कर रखा है और खुले बालों और हाई हील्स के साथ अपना लुक को पूरा किया हुआ है।

दूसरी ओर जेठालाल ने लाल रंग के पैंट सूट के साथ ब्लैक शूज पहन रखे है। दोनों रेड कार्पेट पर एक दूसरे को देखते ही हाथ मिलाते हैं और कैमरे के लिए एक साथ मिलकर पोज देते हुए नज़र आए । ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल होने लगा है और फैंस भी इन्हें यूं एक साथ अवॉर्ड नाइट में देखकर वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी देते हुए नज़र आ रहे है। एक यूजर ने लिखा, 'जेठा जी इधर भी फ्लर्ट', दूसरे ने लिखा, 'जेठा जी थोड़ा नजदीक तो जाओ'। वहीं एक अन्य ने लिखा है, 'जेठा लाल शर्मा रहे हैं'। एक ने तो जेठालाल की पत्नी दया बेन की लाइन्स लिखी हैं, 'हे मां माता जी'।

बता दें, 'तारक मेहता का ऊल्टा चश्मा'  शो वर्ष 2008 से टीवी पर टेलीकास्ट हो रहा है और अबतक 3,300 एपिसोड्स भी पूरे हो चुके है। इस शो में अभिनेता दिलीप जोशी जेठालाल का किरदार निभाते हैं, वहीं एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के कैरेक्टर का नाम बबिता जी है।

 

OMG! तैमूर ने गुस्से में सैफ के ऊपर उठाया हाथ, ट्रोलर्स ने कहा- ''ये सब परवरिश का नतीजा है...''

आस्था ने टॉयलेट में करवाया फोटोशूट तो बोले यूजर्स- ‘टॉयलेट तो छोड़ देते..’

बहन कृष्णा और दिशा संग डिनर पर निकले टाइगर श्रॉफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -