VIDEO! बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड संग ऐसी हरकतें करने लगी ये एक्ट्रेस, देखकर हैरान हुए लोग
VIDEO! बीच सड़क पर बॉयफ्रेंड संग ऐसी हरकतें करने लगी ये एक्ट्रेस, देखकर हैरान हुए लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ‘ड्राम क्वीन’ के नाम से लोकप्रिय हैं। वह ख़बरों में रहने का कोई अवसर नहीं गंवाती हैं। वह जानती हैं कि लोगों का मनोरंजन करते हुए वह ख़बरों में कैसे रह सकती हैं। इन दिनों वह आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को डेट कर रही हैं। वह अक्सर आदिल के साथ मुंबई में स्पॉट की जाती हैं। वह सार्वजनिक स्थानों पर ऐसी हरकते करती दिखाई देती हैं, जो सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेता है। हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिला।

दरअसल राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ मुंबई में पैपराजी के द्वारा स्पॉट की गईं। इस के चलते राखी ने फिर से अपने ड्रामों से सभी का ध्यान खींचा। वीडियो में देखा जा सकता है कि, राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड के साथ नागिन डांस करती नजर आ रही हैं। साथ ही नागिन वाला गाना भी गा रही हैं। डांस करते-करते वह अपने बॉयफ्रेंड को डसती हुई भी दिखाई दी। ये सब देखकर आदिल वहां खड़े होकर मुंह पर हाथ रखकर हंसने लगते हैं। फिर राखी उनके साथ मस्ती करने लगती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmozo (@filmozo)

वही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। राखी का ये वीडियो जहां कई लोगों का बहुत मनोरंजन कर रहा है, वहीं उन्हें इस बात को लेकर जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। एक शख्स ने कमेंट में लिखा, “पगला गई है”। एक ने तो उन्हें चुड़ैल और डायन तक कह दिया। एक शख्स ने लिखा- बिचारा आदिल सोच रहा होगा कि कहाँ फंस गया। राखी के वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

उर्फी जावेद ने तोड़ा रणवीर सिंह का रिकॉर्ड, कैमरे के सामने हुई टॉपलेस

'कौन बनेगा करोड़पति' में 1 करोड़ रुपये जीतने वाला ये बच्चा आज बन गया है IPS, आपने पहचाना क्या?

'हाथ पांव कांपने लगते...हर दिन डर रहता है', आखिर क्यों अमिताभ बच्चन ने कही ये बात?  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -