'वी केन वी हीरो ' का शानदार टीज़र हुआ रिलीज़
'वी केन वी हीरो ' का शानदार टीज़र हुआ रिलीज़
Share:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की हॉलीवुड फिल्म "वी कैन बी हीरोज" का टीज़र रिलीज हो चुका है। जैसा कि प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है और अब वे हॉलीवुड के कई प्रोजेक्ट में काम भी कर रहीं है, तो उनके फैंस उन्हें जल्द ही एक और हॉलीवुड फिल्म "वी कैन भी हीरोज़" में देख पाएंगे।

हाल ही में प्रियंका ने फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया था, और अब फिल्म का टीज़र प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया पर जारी किया है। टीज़र में प्रियंका का एक नया ही लुक देखने को मिल रहा है, हालांकि 47 सेकेंड के इस टीज़र में प्रियंका की थोड़ी ही झलक दिखाई दे रहीं हैं। टीज़र शेयर कर प्रियंका ने कैप्शन दिया, "इस फिल्म को शूट करते समय मैंने अच्छा वक्त बिताया। डायरेक्टर रॉबर्ट रॉड्रिगेज और इन सुपर किड्स के साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया। उनकी नेमेसिस बनकर अच्छा लगा। आपको क्या लगता है कि कौन जीतेगा। वे या फिर मैं। नए साल पर नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।"

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा YaYa Gosselin, Pedro Pascal भी अहम किरदारों में है। प्रियंका की इस फिल्म को देखने के लिए बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड फैंस भी सुपर एक्साइटेड है। इस फ़िल्म के अलावा प्रियंका नेटफ्लिक्स की एक और फिल्म "द व्हाइट टाइगर" में नजर आएंगी। फिल्म में राजकुमार भी लीड रोल में है। इस फिल्म में प्रियंका, पिंकी मैडम का किरदार निभाएंगी। हम बता दें कि इस फिल्म को जनवरी 2021 तक रिलीज़ किया जा सकता है

'मॉन्स्टर' गाने को लेकर जस्टिन ने कही ये बात

जे बल्विन ने कोरोना के बीच अपनी पीड़ा को लेकर किया बड़ा खुलासा

प्रिंस विलियम ने दिवंगत राजकुमारी डायना की मौत की जांच पर किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -