जे बल्विन ने कोरोना के बीच अपनी पीड़ा को लेकर किया बड़ा खुलासा
जे बल्विन ने कोरोना के बीच अपनी पीड़ा को लेकर किया बड़ा खुलासा
Share:

बैगी जी के अमेज़ॅन म्यूज़िक पॉडकास्ट के दौरान प्रिंस ऑफ़ रेगेटन ने बहुत स्पष्ट बातचीत की कि वे जीवन में एक ऐसे मोड़ पर आ गए, जहाँ वह "जीना नहीं चाहते थे।" संगीत आइकन जे बलविन ने अवसाद के साथ अपने संघर्ष के बारे में बताया। उन्होंने कहा, यह खुलासा करते हुए कि वह एक बच्चा था, चिंता और अवसाद से पीड़ित था।

वे कहते हैं, "आप उम्मीद खो देते हैं और आप हर उस जगह पर अजीब महसूस करते हैं जहाँ आप जाते हैं।" बेकी जी के साथ बातचीत के दौरान, 25 वर्षीय रेगेटन गायक ने कहा कि वह कोई मदद नहीं लेना चाहता था क्योंकि वह सोचना चाहता था कि वह "एक पागल दिमाग था।" उन सभी समयों को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि मैं बिस्तर पर था, जैसे, पाँच दिन और मैं बस मरने का इंतजार कर रहा था। 'मेरे पास खुद को मारने के लिए सामान नहीं हैं, लेकिन मैं बस इंतजार करूंगा,' निश्चित रूप से, मेरा पूरा परिवार तबाह हो गया था क्योंकि उस समय मुझे नहीं जाना जाता था जैसा कि मैं अभी हूं ...। उस समय, मैंने अपना करियर छोड़ दिया और मुझे संगीत से प्यार है।” अंततः, जे बल्विन ने मदद पाने के लिए एक डॉक्टर को चेक करवाने का फैसला किया और अवसाद के लिए उचित उपचार शुरू किया। 

अब, जे बल्विन ने कहा कि उन्होंने अपने संगीत और सोशल मीडिया दोनों पर उपचार को नष्ट करने के लिए प्रतिबद्ध किया है। उसने इस बारे में खुलासा किया है कि कैसे लोग मानसिक बीमारी से पीड़ित महसूस करते हैं लेकिन उन्हें शांत और ठीक रहना होगा। उन्होंने कहा, "वहाँ बहुत से लोग हैं जैसे मैं पीड़ित हूँ ... लेकिन जब आप कठिन क्षण से गुजर रहे होते हैं और चिंता और अवसाद होते हैं... 

'मॉन्स्टर' गाने को लेकर जस्टिन ने कही ये बात

रयान डोर्सी बेटे की ने इस मामले में दर्ज की शिकायत

रिचर्ड शिफ ने अपनी हेल्थ को लेकर शेयर की ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -