प्रिंस विलियम ने दिवंगत राजकुमारी डायना की मौत की जांच पर किया खुलासा
प्रिंस विलियम ने दिवंगत राजकुमारी डायना की मौत की जांच पर किया खुलासा
Share:

प्रिंस विलियम ने हाल ही में अपनी मां और दिवंगत राजकुमारी डायना के बारे में एक बहुत ही दुर्लभ बयान जारी किया। बयान पैनोरमा के समय अपने शो में मार्टिन बशीर के साथ राजकुमारी के 1995 के साक्षात्कार के आसपास की चर्चा पर था। यह दावा किया गया है कि बशीर ने राजकुमारी के भाई को समझाने और उसके साथ साक्षात्कार करने के लिए समझाने के लिए फर्जी बैंक खाता दस्तावेज बनाए।

बीबीसी ने उन घटनाओं के बारे में "सत्य को पाने" का वादा किया है, जिन्होंने राजकुमारी डायना के साथ पैनोरमा साक्षात्कार को घेर लिया था। जैसा कि डायना के भाई ने आरोप लगाया है कि बीबीसी के पत्रकार ने ऐसा करने के लिए उसे समझाने के लिए जाली बैंक स्टेटमेंट का इस्तेमाल किया। फर्जी बैंक खाते के दस्तावेजों में कथित तौर पर प्रस्तावित किया गया था कि राजकुमारी डायना के करीबी विश्वासपात्रों को सूचना जारी करने के लिए भुगतान किया जा रहा था। जल्द ही एक जांच यह निर्धारित करने वाली है कि क्या सच है। प्रिंस विलियम ने पीपल पत्रिका के माध्यम से निम्नलिखित बयान जारी करते हुए कहा "स्वतंत्र जांच सही दिशा में एक कदम है। अपठित लोगों के लिए अगस्त में उनकी मृत्यु की 23 वीं वर्षगांठ पर राजकुमार हैरी ने अपनी दिवंगत माँ के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की। 33 वर्षीय शाही ने खुलासा किया कि डायना के साथ उनका आखिरी फोन बहुत कम था, और इसके लिए खुद को दोषी मानते हैं।

हैरी ने कहा कि वह और उसका बड़ा भाई क्वीन एलिजाबेथ के स्कॉटिश रिट्रीट, बाल्मोरल में थे, और डायना से बात करने के बजाय अपने चचेरे भाइयों के साथ वापस खेलने में रुचि रखते थे। इससे पहले, हैरी ने स्वीकार किया कि वह अभी भी इतनी कम उम्र में अपनी माँ को खोने के दुःख से नहीं निपट पाया है।

'मॉन्स्टर' गाने को लेकर जस्टिन ने कही ये बात

रयान डोर्सी बेटे की ने इस मामले में दर्ज की शिकायत

रिचर्ड शिफ ने अपनी हेल्थ को लेकर शेयर की ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -