'मॉन्स्टर' गाने को लेकर जस्टिन ने कही ये बात
'मॉन्स्टर' गाने को लेकर जस्टिन ने कही ये बात
Share:

कनाडा का पूरा देश अभी मुस्कुरा रहा है, क्योंकि शॉन मेंडेस और जस्टिन बीबर आखिरकार एक गीत के लिए आए हैं। मॉन्स्टर एक ऐसा गीत है, जिस पर शॉन और जस्टिन एक लंबी और कड़ी नज़र रख रहे हैं। गीत शॉन के बारे में एक संदेश के साथ है जिसमें शॉन और जस्टिन के आइकन स्टेटस शामिल हैं।

जस्टिन मानता है कि उसने कुछ "बुरे कदम" उठाए हैं क्योंकि वह "ईर्ष्या" से परेशान था। उन्हें अपनी किशोरावस्था में अपनी प्रसिद्धि के साथ उन आलोचकों से निपटना पड़ा। म्यूज़िक वीडियो के लिए शॉन और जस्टिन यह संदेश देते हैं कि "पेडस्टल" कैसा दिखता है। जारी किए गए संगीत वीडियो से पहले, सहयोगियों ने एक साथ लाइव स्ट्रीम भी फिल्माया। फिर भी, उपस्थिति ने केवल लड़कों के व्यक्तिगत फैंडमों को इस संभावित सहयोग पर ओवरड्राइव में भेज दिया। एक समय था जब शॉन और जस्टिन के बीच एक विख्यात प्रतिद्वंद्विता थी। 

जस्टिन ने एक बार कहा था, "कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है... कोई भी पक्ष नहीं है हम सभी यहां केवल डोप संगीत बनाने के लिए हैं। मैं सिर्फ प्रतिस्पर्धी हूं क्योंकि यह केवल एक छोटा सा नाटक था।" जिस पर शॉन ने जवाब दिया, "किसी भी दिन किसी भी समय आप बस मुझे बताएं !!!!!!"

रयान डोर्सी बेटे की ने इस मामले में दर्ज की शिकायत

रिचर्ड शिफ ने अपनी हेल्थ को लेकर शेयर की ये बात

कार्डी बी को वुमन ऑफ द ईयर के लिए किया गया नामित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -