'हम बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं...', अनुपमा संग अपने रिश्ते पर बोले वनराज
'हम बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं...', अनुपमा संग अपने रिश्ते पर बोले वनराज
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' टीआरपी लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है। निर्माता नंबर वन पर बने रहने के लिए शो में आए दिन नए-नए ट्विस्ट एंड टर्नस दिखा रहे हैं। अभी सीरियल में दिखाया जा रहा है कि अनुज एवं अनुपमा अलग हो गए हैं। ऐसे में एक तरफ माया, अनुज के करीब आने का प्रयास कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर वनराज, अनुपमा से मित्रता करने का प्रयास कर रहा है। हालांकि, हम आपको टेलीविज़न के करंट ट्रैक का अपडेट नहीं दे रहे हैं। बल्कि रियल लाइफ अनुपमा एवं वनराज के टशन की बात करने जा रहे हैं।

दरअसल, कई रिपोर्ट्स में यह बताया जा रहा है कि सीरियल की ही भांति रियल लाइफ में भी रुपाली गांगुली एवं सुधांशु पांडे लड़ते रहते हैं। दोनों की सेट पर नहीं बनती है तथा दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बने फिरते हैं। अब अनुपमा उर्फ रुपाली गांगुली और वनराज उर्फ सुधांशु पांडे ने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है। सुधांशु ने कहा, “दर्शक हर बात सीरियसली ले लेते है। हर बात पर भरोसा करने लगते है। इसलिए जब हमसे सवाल किया जाता है तब हम बोलते हैं कि सेट पर आइए और खुद देख लीजिए कि हम कैसे रहते हैं।”

वहीं जब रुपाली गांगुली से सुधांशु संग लड़ाई पर सवाल किए गए तब उन्होंने कहा, “जब आप दिन में 12 से 14 घंटे एक-दूसरे के साथ रहते हैं तो आप एक परिवार की भांति रहने लगते हैं। परिवार में लड़ाई भी होती है तथा डिफ्रेंसेस भी होते रहते हैं। देखिए जब 10 बर्तन साथ में रहेंगे तो खटकेंगे ही। मैं ईमानदारी से कहूं, हम एक-दूसरे से बहुत लड़े हैं मगर, लड़ाई के तीन दिन बाद हम साथ में बैठते हैं तथा चिल करते हैं। हां, हम बेस्ट फ्रेंड्स नहीं हैं मगर, हम एक-दूसरे की रिस्पेक्ट अवश्य करते हैं।”

VIDEO! बिना कपड़ो के ही कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद और फिर...

प्रियंका-अंकित के नए फोटोशूट ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस हुए दीवाने

फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलते दिखी शहनाज गिल, वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -