मेक इन असम के लिए कांग्रेस सरकार प्रतिबद्ध हैः राहुल
मेक इन असम के लिए कांग्रेस सरकार प्रतिबद्ध हैः राहुल
Share:

गुवाहाटी: अंततः चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस ने भी मोदी सरकार के मेक इन इंडिया की तरह मेक इन असम प्रोजेक्ट लांच किया है. असम में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस इस यहां के लोगों और राज्य के विकास के लिए प्रतिबद्ध है।

साथ ही यहां के 10 लाख से भी अधिक युवाओं के लिए रोजगार के अवसर को पैदा करने के लिए मेक इन असम कार्यक्रम के लिए प्रतिबद्ध है। राहुल ने कहा कि हमारी पार्टी तरुण गोगोई के राज्य में मेक इन इंडिया लागू करेगी। असम में आज पहले चरण के लिए मतदान हुआ।

आगे राहुल ने कहा कि पीएम मोदी मेक इन इंडिया की बात करते है, लेकिन हम मेक इन असम की बात करते है, क्योंकि हमारे लिए असम का विकास और यहां के लोगों के लिए रोजगार पहली प्राथमिकता है और हम पिछले 15 सालों से ऐसा करते आ रहे है।

राहुल ने कहा कि आज से 15 साल पहले जब कांग्रेस की सरकार नहीं थी, तो यहां रोज हिंसा की घटनाएं होती थी. लेकिन कांग्रेस ने सत्ता में आते ही अपनी सौहार्दपूर्ण नीति से राज्य में शांति और भाईचारे का माहौल बनाया, जिससे राज्य में विकास सुनिश्चित हो सका।

कांग्रेस के राज में ही 24000 किमी सड़कें बनाई गई, 3 मेडिकल कॉलेज बने व 7 लाख छात्रों को स्कॉलरशिप दी गई। आगे राहुल ने कहा कि वो मोदी की तरह झूठे वादे नहीं करते।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -