'हिंदू-मुसलमान को लड़वाने आ रहे हैं', बागेश्वर धाम सरकार पर बोले लालू के लाल
'हिंदू-मुसलमान को लड़वाने आ रहे हैं', बागेश्वर धाम सरकार पर बोले लालू के लाल
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना में बागेश्वर धाम के आचार्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा का कार्यक्रम करने जा रहे हैं। 13 मई से 17 मई 5 दिन तक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बिहार में रहेंगे। लेकिन, उनके दौरे को लेकर विवाद आरम्भ हो गया है। बिहार के पर्यावरण मंत्री एवं लालू यादव के बेटे तेज प्रताप ने बाबा के आगमन को लेकर कड़ा रुख अपनाया है। 

तेज प्रताप ने कहा है, ''बागेश्वर बाबा हिंदू-मुसलमान को लड़वाने के लिए आ रहे हैं तो मैं इनका विरोध करूंगा, मैं उनका हवाईअड्डे पर घेराब करूंगा। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई हम सब हैं भाई-भाई, अगर, भाईचारे का संदेश देंगे तो उनकी बिहार में एंट्री हो सकती है।'' तेज प्रताप की चेतावनी पर फिलहाल धीरेंद्र शास्त्री ने किसी प्रकार का बयान नहीं दिया है। जनवरी माह में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही थी। उन्होंने सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर बोला था कि बोस ने एक नारा दिया था, मगर हमने आज एक नया नारा बनाया है।।। तुम मेरा साथ दो हम हिंदू राष्ट्र बनाएंगे। इसके साथ ही उन्होंने था कहा कि हम भारत के लोगों से अपील करते हैं कि अब चूड़ियां पहनकर घर पर मत बैठो। अब बाहर निकलकर बताना ही पड़ेगा।

उन्होंने यह भी कहा था कि यदि लोग अभी भी बाहर नहीं निकले, तो हम उन्हें बुझदिल मानेंगे। साथ ही कहा कि यदि तुम सनातनी हो तो मेरा साथ दो। घर से बाहर निकलो। मुझे केवल हिन्दू धर्म को आगे बढ़ाना है। मैं किसी भी राजनीतिक पार्टी में नहीं जाऊंगा। बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि धर्म विरोधियों को जवाब देना है। ये हमें टारगेट कर रहे हैं। मगर भारत हिंदू राष्ट्र है। कुछ लोगो के भीतर सनातनी खून नहीं है। ऐसे लोग हिंदू होकर हिंदू पर सवाल उठाते हैं। उन्होंने दावा किया था कि हमें तो यह भी अनुमान है कि भारत हिंदू राष्ट्र घोषित होगा। हिंदू उन्होंने कहा, हिंदू राष्ट्र को लेकर क्रांति आ रही है, बहुत जल्द इस क्रांति से संसद में कुछ होने वाला है। 

'पीएम मोदी जहरीले सांप, जो भी चखेगा मर जाएगा..', कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का विवादित बयान

'महात्मा गांधी का जो काम नेहरु नहीं कर सके, वो राहुल कर रहे..', CM शिवराज ने क्यों कहा ऐसा ?

भाजपा के खिलाफ विपक्षी एकता को धार देने की कोशिश ! RJD सुप्रीमो लालू से मिलने पहुंचे अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -